बोलेरो की ठोकर से स्कूटी व साइकिल क्षतिग्रस्त, शराब के नशे में धुत चालक गिरफ्तार

मधेपुरा में शराब के नशे में धुत एक बोलेरो चालक ने स्कूटी और साइकिल को ठोका. घटना मे स्कूटी और साइकिल चालक की जान बाल-बाल बची.

घटना से आक्रोशित भीड़ के हत्थे बोलेरो चालक चढ़ गया लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस से चालक की जान बची । घटना मे स्कूटी और साइकिल क्षतिग्रस्त हो गया । 

घटना के संबंध मे प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि मंगलवार की रात 8 बजे के आसपास सिंहेश्वर की ओर से एक बी आर 11 एच 9935  लाल रंग की बोलेरो तेज व अनियंत्रित तरीके से आ रही थी कि टी पी कालेज के पास एक स्कूटी और एक साइकिल सवार को ठोकते भागने लगा. गनीमत थी कि स्कूटी और साइकिल सवार की किसी तरह जान बची, लेकिन गाड़ी ने एक दीवार मे ठोकर मार दी । घटना को देख सैकड़ो लोग दौड़कर चालक को पकड़कर पिटाई की, लेकिन मौके पर गश्ती कर रही पुलिस पहुंची तो चालक की जान बच गई. पुलिस ने चालक को अपने कब्जे कर गाड़ी को जप्त कर लिया ।

 थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार चालक के मुंह से शराब की गंध आने के कारण तत्काल चालक को सदर अस्पताल भेज कर जांच कराया, जहां चालक की शराब पीने की पुष्टि हुई है । गिरफ्तार चालक के शहर के वार्ड 2 पप्पू कुमार उर्फ अखिलेश कुमार के रूप मे पहचान हुई है ।

थानाध्यक्ष ने बताया कि चालक शराब पीकर गाड़ी चला रहा था और गाड़ी अनियंत्रित होने के कारण स्कूटी और साइकिल को ठोकर मार का क्षतिग्रस्त कर दिया । शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में चालक पर मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया ।


बोलेरो की ठोकर से स्कूटी व साइकिल क्षतिग्रस्त, शराब के नशे में धुत चालक गिरफ्तार बोलेरो की ठोकर से स्कूटी व साइकिल क्षतिग्रस्त, शराब के नशे में धुत चालक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 04, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.