सुपौल: यात्रियों से खचाखच भरी बस पलटी, कई यात्री जख्मी

सुपौल। वीरपुर थाना क्षेत्र के सुलतान चौक पर यात्रियों से खचाखच भरी एक यात्री बस पलट गई। बस पलटने से यात्रियों में चीख पुकार मच गई। 


यात्रियों के चिल्लाने की आवाज पर आस पास के लोग घटना स्थल पर दौड़ पड़े। स्थानीय लोगों ने बस में सवार यात्रियों को बस का सीसा तोड़ कर निकाला। इस घटना में 16 यात्रियों को गंभीर चोटें आयी है। जिनका इलाज बसंतपुर पीएचसी एवं राघोपुर रेफरल अस्पताल में चल रहा है। अधिकांश यात्रियों को सिर में चोंटे आई है। वहीं कई यात्रियों के शरीर के हड्डी भी टूटे हैं ।

जानकारी के मुताबिक भीमनगर से बस सुपौल के लिए खुली थी। बस में करीब 35 लोग सवार थे। जिसमें कुछ दुधमुंहे बच्चे भी सवार थे। यात्रियों ने बताया कि बस का सह चालक बस को चला रहा था। भीमनगर से करीब चार किलोमीटर की दूरी पर एनएच 106 मार्ग पर उक्त स्थल पर पहुंचते ही बस सड़क किनारे पलट गई। बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि बस सड़क किनारे दो बार पलटी। इस दौरान यात्रियों के होश उड़ गये थे।

बताया गया कि बस खुलने के बाद हर बस का सह चालक ही कुछ दूरी तक बस चलाता है। जिसके पास में चालक बैठ कर उसे गाइड करता है। सह चालक को बस चलाते देख कुछ यात्री चालक से धीरे से बस चलाने की बात कह ही रहा थे कि इस बीच सुनसान सड़क पर यह घटना घटित हो गई। इस घटना में चालक एवं सह चालक भी जख्मी हुए लेकिन आस पास के लोगों के पहुंचने तक वे दोनों मौके से फरार होने में सफल रहे।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे भीमनगर पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग जख्मियों को पीएचसी बसंतपुर में भर्ती कराया। लेकिन इससे पूर्व कुछ जख्मी अपने परिजनों के साथ राघोपुर अस्पताल निकल चुके थे।

वहीं वीरपुर एसडीएम सुभाष कुमार भी घायलों से मिलने के लिए बसंतपुर पहुंचे। उन्होंने कहा कि घटना की जांच कर दोषी के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी। (नि. सं.)
सुपौल: यात्रियों से खचाखच भरी बस पलटी, कई यात्री जख्मी सुपौल: यात्रियों से खचाखच भरी बस पलटी, कई यात्री जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.