सुबह उठने के दौरान युवती को साँप ने काटा: बिछावन पर पहले से बैठा था विषधर

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड क्षेत्र में बिछावन से उठने के दौरान सांप ने युवती को काट लिया. लोगों ने आनन-फानन में उठ कर युवती को सी.एच.सी. सिंहेश्वर लाया, जहाँ उसका ईलाज किया जा रहा है. 


जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर प्रखंड के गौड़ीपुर पंचायत के वार्ड नंबर 03 निवासी कृष्ण कांत गोस्वामी की 16 वर्षीय पुत्री कोमल कुमारी सुबह साढ़े 05 बजे के करीब बिछावन से उठने के क्रम में पहले से ही बिछावन पर मौजूद सांप ने काट लिया. सांप काटने की बात से घर में कोहराम मच गया, वहीं लोगों ने बताया की करैत नामक विषधर ने काटा. 

लोगों ने आनन-फानन में उसे उठा कर सी.एच.सी. सिंहेश्वर लाया. जहाँ चिकित्सक अजीत कुमार ने उसका इलाज किया. अमूमन इस तरह के मरीज को रेफर कर दिया जाता है. मरीज के पिता कृष्ण कांत गोस्वामी ने डा० अजीत को अपनी पुत्री के लिये भगवान बताया. वहीं डा० अजीत कुमार ने बताया कि मरीज अब खतरे से बाहर है. शाम तक इसे डिस्चार्ज कर दिया जायेगा.
(रिपोर्ट: डॉ. आई. सी. भगत, उप संपादक)
सुबह उठने के दौरान युवती को साँप ने काटा: बिछावन पर पहले से बैठा था विषधर सुबह उठने के दौरान युवती को साँप ने काटा: बिछावन पर पहले से बैठा था विषधर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.