‘मेरे पति को साजिश कर फंसाया गया है’: घैलाढ़ पूर्व प्रखंड प्रमुख समरिका देवी

मधेपुरा जिला में घैलाढ़ पंचायत के मुखिया अनंत मंडल को शनिवार को विजिलेंस के द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद घैलाढ़ प्रखंड में यह घटना चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं कहीं  ख़ुशी तो कही गम का माहौल है ।


घैलाढ़ के प्रखंड मुख्यालय में राजनेता से लेकर प्रखंड कर्मी में दहशत का माहौल दिख रहा है. वहीँ मुखिया अनन्त मंडल की पत्नी पूर्व प्रमुख घैलाढ़ समरिका देवी का कहना है कि उनके पति को साजिश कर फसाया गया है.

‘एक वर्ष पूर्व मेरे पति से रूपये कर्ज लिए थे’

 
 मधेपुरा टाइम्स को गिरफ्तारी की पूरी कहानी बताते हुए मुखिया अनंत मंडल की पत्नी समिरका देवी ने बताया कि मामले में शिकायतकर्ता पंचायत के वार्ड सदस्य बद्री सदा ने मेरे पति से  ₹50000 हजार रु. कर्ज कह कर एक वर्ष पूर्व यह कह कर ले गया था कि कुछ ही दिनों में लौटा देंगे । पैसा मांगे जाने पर दिनोंदिन समय को टालते गए । जबकि मेरे पति मानसिक तौर से  बीमार रहने के कारण उसके इलाज हेतु बद्री सदा से इलाज हेतु  पैसा मांगा तो शनिवार को लगभग 10:00 बजे बद्री सदा ने किसी अन्य मोबाइल से मेरे पति के मोबाइल पर फोन करके प्रखंड कार्यालय बुलाया और साजिश के तहत उन्हें फँसा दिया ।
(रिपोर्ट: लालेंद्र कुमार)
‘मेरे पति को साजिश कर फंसाया गया है’: घैलाढ़ पूर्व प्रखंड प्रमुख समरिका देवी ‘मेरे पति को साजिश कर फंसाया गया है’: घैलाढ़ पूर्व प्रखंड प्रमुख समरिका देवी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.