CBSE के बोर्ड के परिणाम में दार्जिलिंग पब्लिक स्कूल के छात्रों ने फिर से लाये अच्छे अंक


CBSE के बोर्ड के परिणाम में मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित दार्जिलिंग पब्लिक स्कूल के छात्रों ने फिर से अच्छे अंक लाकर जिले का नाम रोशन किया है.

इस वर्ष इस विद्यालय में 13 बच्चे बोर्ड की परीक्षा में शामिल हुए जिसमें 9 बच्चों ने प्रथम श्रेणी से उत्तीर्णता प्राप्त की तथा शेष 4 बच्चों ने द्वितीय श्रेणी में उत्तीर्णता हासिल की. प्रथम श्रेणी प्राप्त करने वाले छात्र आकाश कुमार, धनेश्वर कुमार, अमित कुमार, हर्ष कुमार, आदर्श कुमार, स्वीटी रानी, अस्मिता, प्राची एवं धीरज कुमार हैं जबकि द्वितीय श्रेणी से गौरव, विश्वजीत, दीपक, आशीष रंजन उत्तीर्ण हुए.

दार्जिलिंग पब्लिक स्कूल के निदेशक किशोर कुमार ने कहा कि यह विद्यालय का तीसरा बैच था. पिछले 2 बैच ने भी अच्छे अंक से बोर्ड परीक्षा पास कर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया और इस तीसरे बैच ने भी विद्यालय का नाम रोशन किया है. इसके लिए हम अपने सभी शिक्षकों एवं अभिभावकों को बधाई देते हैं साथ ही बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूँ ।
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)
CBSE के बोर्ड के परिणाम में दार्जिलिंग पब्लिक स्कूल के छात्रों ने फिर से लाये अच्छे अंक CBSE के बोर्ड के परिणाम में दार्जिलिंग पब्लिक स्कूल के छात्रों ने फिर से लाये अच्छे अंक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 29, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.