दिल्ली में अपने मालिक के घर से कामवाली बाई 12 लाख रूपये लेकर हुई थी फरार, चोरी के रूपयों के साथ गिरफ्तार


सुपौल। जिले के त्रिवेणीगंज थाना पुलिस ने चोरी के एक बड़े मामले का उद्भेदन किया है। पुलिस ने त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लतौना गांव के वार्ड नंबर 05 से काम करने वाली बाई को चोरी के 7 लाख 12 हजार रुपये के साथ गिरफ्तार किया है।


दरअसल, नई दिल्ली स्थित सफदरजंग इंक्लेव थाना क्षेत्र निवासी सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता अनुपलाल दास के घर लतौना वार्ड नंबर 05 निवासी अमीना उर्फ अनु घरेलू कार्य करती थी। 21 मई 2018 को अनु अपने पति के साथ मिलकर अधिवक्ता के आलमीरा से 12 लाख रूपये उड़ा ली थी।

अधिवक्ता ने दर्ज कराया था चोरी का मामला 

इस बाबत अधिवक्ता द्वारा इंक्लेव थाना में चोरी का मामला दर्ज कराया गया था। कांड के अनुसंधान के क्रम में वैज्ञानिक अनुसंधान के तहत दिल्ली पुलिस अनु के ससुराल अररिया जिले के कौशिकीपुर गांव पहुंचे। जहां स्थानीय थाना पुलिस की मदद से दिल्ली पुलिस ने उसके पति मो सज्जाद को गिरफ्तार कर लिया। पति के निशानदेही पर ही त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र स्थित लतौना उसके मायके से अनु को 07 लाख 12 हजार रूपये के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

वारदात में कामवाली बाई का पति भी शामिल 

त्रिवेणीगंज एएसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि नई दिल्ली स्तिथ सफदरजंग निवासी सुप्रीम कोर्ट के वकील अनुपलाल दास के घर काम कर रही अमीना उर्फ अनु ने विगत दिनों 12 लाख नगद के साथ कुछ गहने की चोरी कर फरार हुई थी। बताया कि इस वारदात में अररिया जिले के उसके पति भी शामिल थे। जिसे दिल्ली पुलिस, पटना एसटीएफ और स्थानीय पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। मंगलवार को कानूनी प्रक्रिया के बाद दिल्ली पुलिस दोनों को अपने साथ ले गई। 
(नि. सं.)
दिल्ली में अपने मालिक के घर से कामवाली बाई 12 लाख रूपये लेकर हुई थी फरार, चोरी के रूपयों के साथ गिरफ्तार दिल्ली में अपने मालिक के घर से कामवाली बाई 12 लाख रूपये लेकर हुई थी फरार, चोरी के रूपयों के साथ गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 29, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.