निजी विद्यालयों में शौचालय नहीं होने की खबर पर प्रशासन ने स्कूलों पर दिखाई सख्ती, बंद होंगे ऐसे विद्यालय

मधेपुरा में कई जगह निजी विद्यालय के बच्चे खुले में शौच जाने को हैं मजबूर. मधेपुरा टाइम्स के द्वारा प्रमुखता से छपी खबर के बाद जिले के गम्हरिया प्रखंड विकास पदाधिकारी ने लिया  संज्ञान  और प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को दिया जांच का आदेश.


मामले पर गम्हरिया प्रखंड विकास पदाधिकारी ज्योति गामी के द्वारा गुरुवार को  प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को जांच का आदेश  दिया गया. यही नहीं, जिन विद्यालयों में  शौचालय नहीं है उन सभी विद्यालयों को बंद करने का शिक्षा पदाधिकारी ने दिया आदेश. प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी गम्हरिया के द्वारा  शुक्रवार को सभी निजी विद्यालयों के संचालक को कहा गया कि जिन विद्यालयों में छात्र-छात्राओं के लिए शौचालय की उपलब्धता नहीं है, 24 घंटे के अंदर इस आशय का प्रमाण पत्र दें कि उनके विद्यालय में छात्र-छात्राओं के लिए शौचालय है या नहीं? जिन विद्यालयों के पास अपना निजी शौचालय नहीं है उन सभी विद्यालयों को  विद्यालय को बंद करने की कार्रवाई की जाएगी.
निजी विद्यालयों में शौचालय नहीं होने की खबर पर प्रशासन ने स्कूलों पर दिखाई सख्ती, बंद होंगे ऐसे विद्यालय निजी विद्यालयों में शौचालय नहीं होने की खबर पर प्रशासन ने स्कूलों पर दिखाई सख्ती, बंद होंगे ऐसे विद्यालय Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 04, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.