मधेपुरा में ड्राइवर की गला दबा कर हत्या, कारण का पता नहीं

मधेपुरा जिला के चौसा थाना अंतर्गत फुलकिया टोला में बीती रात सवारी गाड़ी के ड्राइवर की हत्या गला घोंटकर कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है।


पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम ले लिए भेज दिया है तथा एक को शक के आधार पर  गिरफ्तार कर पूछताछ कर अनुसन्धान में जुटी है। हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं।

बताया जाता है कि चौसा पूर्वी पंचायत वार्ड नंबर 3 कृष्ण टोला निवासी बबलू यादव (35 वर्षीय) पिता सियाराम यादव जो चौसा के ही सुमित कुमार जयसवाल की सवारी गाड़ी चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था, बीती रात चौसा प्रखंड अरजपुर पश्चिमी पंचायत के फुलकिया टोला निवासी स्वर्गीय अभय ठाकुर के पुत्र गौतम कुमार की बारात लेकर नौगछिया कटरिया जाने ले लिए सवारी गाड़ी किराया पर लिया था । सवारी गाड़ी दरवाजे के पास करीब सात बजे ही आ चुका था, जब और भी गाड़ी बारात लेकर  चल दिया और रात 11 बजे काफी देर होने से गौतम के परिजन ने गाड़ी मालिक को सूचना  दी कि आप की गाड़ी दरवाजे के पास खड़ी है लेकिन ड्राईवर अभी तक नहीं आया है तो गाड़ी मालिक बबलू को ढूँढने लगे. फुलकिया टोला पहुंच कर गाड़ी के अंदर सोने की आशंका  में गाड़ी का गेट खोला तो सीट के नीचे बबलू मृत पड़ा था. इसकी सुचना बबलू के परिजनों को दी गई तथा परिजनों ने इसकी सूचना चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह को दी  गई । मौत की खबर से पूरे ख़ुशी के माहौल में सन्नाटा सा छा गया।

उधर सुचना मिलते ही थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह घटना स्थल पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा परिजनों द्वारा बताए जाने कि बीते दिन बबलू इसी के साथ था, एक को गिरफ्तार  पूछताछ कर अनुसन्धान में जुट गई है।

समाचार लिखे जाने तक हत्या के कारणों का पता नहीं चला था। थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया की प्रथम दृष्टि से हत्या गला दबा किया गया लगता है लेकिन मौत का सही पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा। अभी तक परिजन के तरफ से कोई आवेदन प्राप्त नहीं है। दूसरी तरफ परिजनों ने हत्या के कारणों से कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं।  मृतक सात भाई में से सबसे बड़ा था। मृतक अपने पीछे 2 पुत्र और 1 पुत्री छोड़ गए हैं । पत्नी बबिता देवी और माँ सुमित्रा देवी बार बार रो रो कर बेहोश हो कर गिर जा रही थी।
मधेपुरा में ड्राइवर की गला दबा कर हत्या, कारण का पता नहीं मधेपुरा में ड्राइवर की गला दबा कर हत्या, कारण का पता नहीं Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 19, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.