शादी में सप्लाई करने आया कारोबारी 15 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना पुलिस द्वारा एक शराब  कारोबारी को 15 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए शराब बेचने वाले ने कई शराब सप्लायर के नाम का भी खुलासा किया गया है।

इस बाबत अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरुण दुबे ने आलमनगर थाना में बताया कि बहुत दिनों से आलमनगर पुलिस द्वारा शराब बेचने वालों पर नजर रखी जा रही थी ।  जिस के कारण बुधवार को खासी सफलता मिली. हालांकि शराब बेचने वाले कुछ अपराधी भागने में कामयाब हो गए,  जिसे हर हालत में  गिरफ्तार किया जाएगा । वहीँ आलमनगर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि संध्या गश्ती के दौरान गुप्त सूचना मिली कि आलम नगर बाजार के एक गली  में शादी विवाह के दौरान शराब  सप्लायर शराब बेचने के लिए एकत्रित हुए हैं।  सूचना मिलते ही पुलिस  आलम नगर बाजार के एक गली में घुसी. कैलाश सिंह के घर के आगे से पुलिस को देखते ही उपस्थित सभी व्यक्ति भागने लगे  । भाग रहे दो व्यक्ति के हाथ में शराब का झोला था. थोड़ी दूरी पर भागने के बाद  झोला छोड़कर दोनों भाग गए. उसके बाद पीछे से जा रहे एक व्यक्ति उस शराब भरी  झोला को छिपाने लगा, इसी दौरान उस व्यक्ति को पकड़ लिया गया ।

पूछताछ के दौरान पकड़े गए  व्यक्ति ने बताया कि वह आलमनगर दक्षिणी पंचायत के  सिंटू कुमार पिता कैलाश सिंह है एवं भागने वाले व्यक्ति का नाम भी उसने बताया । पुलिस ने जब  झोला की जांच की तो  झोला में रॉयल स्टैग के 15 बोतल जो 375 मिलीलीटर प्रत्येक के थे, पुलिस ने जप्त कर लिया एवं पूछताछ के दौरान सिंटू कुमार ने कई शराब सप्लायर का नाम भी खुलासा किया. हालांकि पुलिस द्वारा गिरफ्तार व्यक्ति के बताए गए जगहों पर छापामारी की गई  परंतु पुलिस को हाथ नहीं लग पाई । इस छापामारी के दौरान एस आई हरेराम सिंह ए एस आई गौरी शंकर सिंह सहित अन्य पुलिस वालों शामिल थे.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
शादी में सप्लाई करने आया कारोबारी 15 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार शादी में सप्लाई करने आया कारोबारी 15 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 19, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.