मधेपुरा में दलित पर दिखाई दबंगई, मजदूरी मांगने पर गालीगलौज कर की पिटाई

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत कोल्हापट्टी पंचायत में मजदूरी मांगने गए दलित पर लाठी-डंडों से प्रहार किया गया, जिसमें मामले को लेकर मुरलीगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.


मुरलीगंज थाने में दिए आवेदन के अनुसार नंदन कुमार पिता रामविलास ऋषिदेव घर कोल्हायपट्टी वार्ड नंबर 7 ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 18 मार्च 2018 की शाम के समय जब गांव के ही दीपक कुमार पिता नित्यानंद यादव घर कोल्हायपट्टी वार्ड नंबर 6 के यहां मकई पटवन के पैसे मांगने के लिए उनके दरवाजे पर गया तो दीपक कुमार ने जातिसूचक गाली देते हुए पहले धक्का-मुक्की किया । फिर उन्होंने मारपीट शुरू कर दी. जब मैंने गाली गलौज और मारपीट का विरोध किया तो उन्होंने लाठी एवं पिस्तौल दिखाते हुए जान से मारने के लिए मुझे जमीन पर पटक कर गिरा दिया. हल्ला होने पर ग्रामीणों के सहयोग से मुझे बचाया गया.

आवेदन पर मुरलीगंज थाना कांड संख्या 92/2018 दर्ज कर भादवि 341, 323, 504, 506 एवं भा दं वि 3( i )(r)(s ) अनुसूचित जाति/ जनजाति अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है.
मधेपुरा में दलित पर दिखाई दबंगई, मजदूरी मांगने पर गालीगलौज कर की पिटाई मधेपुरा में दलित पर दिखाई दबंगई, मजदूरी मांगने पर गालीगलौज कर की पिटाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 19, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.