मां के लिए ले जा रहा था खाना पर बीच में ही डूबा, था परिवार का एकलौता वारिस

सुपौल। सदर थाना इलाके के एकमा पंचायत स्थित बाड़ा में मंगलवार को खेत के गडढे में लबालब भरे पानी में डूबने से एक 10 वर्षीय बालक की मौत हो गई।

परिवार के एकलौते वारिस के खोने के गम में परिवार वाले काफी मर्माहत हैं। जानकारी के अनुसार मृतक सुमित की मां घर के कुछ ही दूरी पर खेत में धान रोप रही थी। सुमित अपनी मां के लिए दिन का भोजन लेकर खेत जा रहा था। पगडंडी के सहारे चल रहे सुमित का पैर फिसल गया और वह बगल के एक पानी से लबालब भरे गडढे में गिर गया। धीरे-धीरे वह बीच गडढे में फिसलता रहा और वह बचाओ- बचाओ की आवाज लगाता रहा। जब तक आस पडोस के लोग दौड़ के उसके पास पहुंचता तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 

स्थानीय लोगों ने सदर सीओ व सदर थानाध्यक्ष को डूबने से मौत की जानकारी दिया है। बता दें कि पिछले दो दिन से इलाके में हो रही मूसलाधार बारिस की वजह से चारो और के नदी नाले व गडढे पानी से लबालब भरे गये। जिस कारण आये दिन डूबने से बच्चे की मौत हो रही है। सोमवार को भी जिले के दो स्थानों पर दो बच्चे की मौत डूबने से हो गयी थी।
मां के लिए ले जा रहा था खाना पर बीच में ही डूबा, था परिवार का एकलौता वारिस मां के लिए ले जा रहा था खाना पर बीच में ही डूबा, था परिवार का एकलौता वारिस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 11, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.