उज्जवला गैस कनेक्शन की जांच करने लाभुक के घर सीधे पहुंचे सरकार के अधिकारी

प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के अन्तर्गत BPL श्रेणी के लोगों तक गैस कनेक्शन का लाभ सीधा-सीधा पहुँच रहा है या नहीं, जब इसकी जांच करने अधिकारी लोगों के घर पहुंचे तो चौंकना स्वाभाविक था.

           मधेपुरा जिले के वार्ड नम्बर 17 में आज जब भारत सरकार के पदाधिकारी जाँच दल के साथ एक घर मे जैसे ही प्रवेश किये, बाहर के लोगो ने समझा कि छोटे गैस सिलेंडर की चेकिंग हो रही हैं. इसी क्रम मे पता चला कि उज्जवला योजना में जो गैस कनेक्शन दिया गया है उसी की जाँच हो रही है.
     पदाधिकारी ने महिलाओ से पूछा कि गैस कनेक्शन मे कोई पैसा भी लगा था तो महिलाएँ बोली नही. फ़िर पेपर चेक कर के मोबाइल नंबर लिया गया. जाँच दल में मौजूद आर सी उपाध्याय ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि कहा कि अभी जहाँ जहाँ उज्ज्वला योजना के अन्तर्गत गैस कनेक्शन दिया गया है, वहाँ सरकार के तरफ़ जाँच की जा रही है.
     जाँच दल मे भारत सरकार के तरफ़ से आर सी उपाध्याय, चेतन देव, प्रवीर घोष और योगेन्द्र गैस एजेंसी के मालिक संजय जायसवाल उर्फ़ बब्बू चौधरी मौजूद थे.
उज्जवला गैस कनेक्शन की जांच करने लाभुक के घर सीधे पहुंचे सरकार के अधिकारी उज्जवला गैस कनेक्शन की जांच करने लाभुक के घर सीधे पहुंचे सरकार के अधिकारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 19, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.