विवाहिता के साथ दुष्कर्म, प्राथमिकी दर्ज

सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के आजाद चौक के समीप  एक 40 वर्षीया महिला के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है.
 घटना को लेकर महिला थाना में कांड संख्या 118/16 दर्ज किया गया है.
       थाना में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार त्रिवेणीगंज बाजार निवासी 40 वर्षीया महिला बुधवार को सरायगढ़ प्रखंड के छिटही हनुमाननगर गांव से त्रिवेणीगंज बाजार लौट रही थी. इस दौरान आजाद चौक पर लगे मेले में महिला की भेंट पूर्व परिचित चाय दुकानदार पुरैन साह से हो गयी. पुरैन साह ने मेला देखने के बहाने महिला को अपने अस्थायी दुकान में रोक लिया और देर रात दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता ने घटना को लेकर गुरुवार को त्रिवेणीगंज थाना में आवेदन दिया.  त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष ने इस मामले को महिला थाना भेजते हुए प्राथमिकी दर्ज करने का आग्रह किया था. शुक्रवार को पीड़िता महिला थाना पहुंच कर अपनी शिकायत दर्ज करवायी. महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल जांच करवाया जा रहा है. थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिये पुलिस प्रयास कर रही है. 
(Report: Ashok Yadav, Sub-Editor)
विवाहिता के साथ दुष्कर्म, प्राथमिकी दर्ज विवाहिता के साथ दुष्कर्म, प्राथमिकी दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 04, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.