मधेपुरा: ब्यूटी पार्लर लाकर गलत काम करने दवाब, मना करने पर हंगामा


मधेपुरा जिला मुख्यालय में मेन रोड स्थित एक पूर्व से विवादित जेंट्स ब्यूटी पार्लर में संदेहास्पद स्थिति में आज हंगामे की स्थिति उत्पन्न हो गई.
हंगामा तब शुरू हुआ जब पार्लर संचालक ने एक महिला कर्मचारी के साथ मारपीट शुरू कर दिया.
          झारखण्ड के लोहरदग्गा की निवासी 20 वर्षीया सोनम (बदला नाम) का आरोप था कि इलाहबाद में मजदूरी के दौरान पूर्णियां जिले के बनमनखी थाना के इटहरी का रहने वाला अनमोल उसे काम दिलाने का लोभ देकर मधेपुरा लाया और जेंट्स ब्यूटी पार्लर संचालक रामचंद्र ठाकुर के किराए के मकान में रख दिया. सोनम ने रोते हुए एमटी को बताया कि उसे चार दिनों से घर में बाँध कर रखा था और गलत काम करने का दवाब दे रहा था. आज जब उसे ब्यूटी पार्लर में काम के लिए लाया तो सने देखा कि ब्यूटी पार्लर के नाम पर वहां गलत काम हो रहा है. सोनम के मना करने पर उसके साथ रामचंद्र ठाकुर मारपीट करना शुरू कर दिया. हल्ला पर अगल-बगल के लोगों ने उसे बचाया. पुलिस को देखकर पार्लर संचालक फरार हो गया.
    इस सम्बन्ध में मधेपुरा थाना में मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि उक्त पार्लर संचालक पर पहले भी मुक़दमे हुए हैं पर लोगों का कहना है कि यहाँ सबकुछ मैनेज होता है.
(Report: Murari Singh)
मधेपुरा: ब्यूटी पार्लर लाकर गलत काम करने दवाब, मना करने पर हंगामा मधेपुरा: ब्यूटी पार्लर लाकर गलत काम करने दवाब, मना करने पर हंगामा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 04, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.