'जिसमे अधिक बचत होती है, अधिकारी और जनप्रतिनिधि वही काम करते हैं': आलमनगर में गंदगी और कुव्यवस्था को लेकर धरना-प्रदर्शन

मधेपुरा जिले के आलमनगर प्रखण्ड मुख्यालय में आज प्रखंड की विभिन्न समस्याओं को लेकर एक धरना-प्रदर्शन का आयोजन किया गया.
    आलमनगर प्रखंड मुख्यालय के पोस्ट ऑफिस चौक पर व्यापारियों तथा समाजसेवियों के द्वारा आयोजित एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा नेता मनोज मनोरंजन ठाकुर ने किया जिसमें उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आलमनगर प्रखण्ड में जल निकासी की समस्या विकराल बन गई है और प्रशासन का इस समस्या में कुछ न कर पाना और भी दुखद है. सांसद प्रतिनिधि सुनील कुमार सिंह ने कहा कि मनरेगा द्वारा प्रत्येक पंचायत को लाखों- करोड़ों रूपये की राशि पंचायत के विकास के लिए मिलती है, परन्तु जमीन पर कार्य नहीं होता. अगर प्रखण्ड विकास पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि मन बना ले तो जल निकासी की समस्या से निजात मिल गया होता. उन्होने कहा कि पीडब्लुडी के द्वारा 55 लाख रूपये से से नाला का निर्माण हुआ परन्तु उस नाले से 55 दिन भी जल निकासी नहीं हो सका. कहा गया कि यदि सात दिनों के अंदर जल निकासी की समस्या से आलमनगर वासी को निजात नहीं मिला तो हम आमरण अनशन पर बैठेंगे.     
          कार्यक्रम को समाज सेवी शंकर, समाज सेवी रिन्टु मिश्र आदि ने भी प्रखंड के अधिकारियों और जन्प्रतिनिधिनिधियों पर प्रखंड की समस्याओं  की तरफ अनदेखी का आरोप लगाया. कई अन्य ने कहा कि अधिकारी और जनप्रतिनिधि हर काम में बचतखोजते हैं, जिसके कारण प्रखंड का ये हाल है.
    इस मौके पर समाज सेवी लालेन्द्र प्र0 सिंह, वागेश्वर सिंह,शंकर महाराज, अनिल महाराज, कामेश्वर महाराज, जवाहर महाराज, मुकेश चौधरी, सुनील कुमार सिंह, पवन पासवानसमेत कई दर्जन स्थानीय लोग उपस्थित थे.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
'जिसमे अधिक बचत होती है, अधिकारी और जनप्रतिनिधि वही काम करते हैं': आलमनगर में गंदगी और कुव्यवस्था को लेकर धरना-प्रदर्शन 'जिसमे अधिक बचत होती है, अधिकारी और जनप्रतिनिधि वही काम करते हैं': आलमनगर में गंदगी और कुव्यवस्था को लेकर धरना-प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 10, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.