इंडियन ढाबा पर पुलिस का छापा: सैंकड़ों लीटर शराब बरामद

मधेपुरा जिले में पुलिस को गिरफ्तारी और अपराध नियंत्रण में उल्लेखनीय सफलता मिलती दीख रही है. बीती शाम जहाँ चौसा में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया वहीँ गुप्त सूचना के आधार पर मुरलीगंज थानाक्षेत्र में मीरगंज के पास इंडियन ढाबा पर पुलिस ने जब छापा मारा तो वहां से 167.085 लीटर विदेशी शराब और 9.6 लीटर देशी शराब बरामद किया.
    पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मधेपुरा एसपी कुमार आशीष ने उक्त जानकारी देते हुए यह भी जानकारी दी कि मधेपुरा पुलिस ने विगत 24 घंटे के समकालीन अभियान के तहत कुल 59 अभियुक्तों की गिरफ्तारी की है, जिसमें गैर-जमानतीय धाराओं में गिरफ्तार किए 26 अभियुक्तों को जेल भेजा गया तथा अन्य को जमानतीय धाराओं में थाना से ही बौंड लेकर मुक्त किया गया. इन गिरफ्तारी में एक महत्वपूर्ण गिरफ्तारी सिंहेश्वर थानाक्षेत्र के गौरीपुर के मनोज मल्लिक की है जो हत्या के मामले में वांछित था.
    उधर मधेपुरा पुलिस ने इस दौरान 27 वाहनों, जिनमें बिना कागजात, लायसेंस आदि शामिल हैं, भी जब्त कर डीटीओ ऑफिस जुर्माने के लिए भेज दिया.
इंडियन ढाबा पर पुलिस का छापा: सैंकड़ों लीटर शराब बरामद इंडियन ढाबा पर पुलिस का छापा: सैंकड़ों लीटर शराब बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 13, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.