सनफूल यादव के हत्यारे की अविलम्ब गिरफ्तारी को लेकर मधेपुरा में सड़क जाम और प्रदर्शन: समाहरणालय के सामने आत्मदाह की धमकी

मधेपुरा में गत 4/5 जून की रात हुए सनफूल यादव की हत्या में नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी अबतक नहीं होने से नाराज लोगों ने आज मधेपुरा में सड़क जाम कर दिया है. आक्रोशित लोगों ने सुबह में सबसे पहले कर्पूरी चौक, कॉलेज चौक तथा बस स्टैंड को जाम कर चारों तरफ से आवागमन बाधित कर दिया और उसके बाद शहर की दुकानें बंद करवा दी.
        बंद और जाम समर्थकों का कहना था कि सनफूल यादव बहुत ही भला आदमी थे और उसकी हत्या बेरहमी से कर दी गई. अभी तक पुलिस प्रशासन एक्शन में नहीं आ रही है और किसी को अबतक गिरफ्तार नहीं किया गया है. हम सनफूल यादव की आत्मा की शान्ति और उसके परिवार के लोगों के लिए न्याय चाहते हैं. समर्थकों का कहना था कि यदि प्रशासन ने अविलम्ब अभियुक्तों को गिरफ्तार नहीं किया तो हम समाहरणालय के सामने आत्मदाह करेंगे.
      उधर बाजार की दुकानें बंद किये जाने और सड़क जाम कर प्रदर्शन करने के बाद जाम स्थल पर पुलिस अबतक नहीं पहुंची थी. जाम से कामकाजी तथा आम लोग परेशान थे.
(सनफूल यादव की हत्या से सम्बंधित खबर को पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें.)
सनफूल यादव के हत्यारे की अविलम्ब गिरफ्तारी को लेकर मधेपुरा में सड़क जाम और प्रदर्शन: समाहरणालय के सामने आत्मदाह की धमकी सनफूल यादव के हत्यारे की अविलम्ब गिरफ्तारी को लेकर मधेपुरा में सड़क जाम और प्रदर्शन: समाहरणालय के सामने आत्मदाह की धमकी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 08, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.