मधेपुरा जिला मुख्यालय में गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या

मधेपुरा जिला मुख्यालय के वार्ड नं. 26, भिरखी में सनफूल यादव नाम के व्यक्ति की बीती दो बजे रात में उसी के घर में गोली मार कर हत्या कर दी गई.
      बताया जाता है कि बीती रात करीब 11 बजे सुखासन में दोस्त के घर मारपीट होने की जानकारी मिलने पर सनफूल यादव सुखासन गया था. वहाँ से उसने घायल मित्र के परिजन को सदर अस्पताल मधेपुरा से प्राथमिक उपचार करा कर उसे घर पहुँचाया और फिर सुखासन में ही एक शादी में शरीक होकर करीब दो बजे वापस घर आ गया. बताया जाता है कि इस दौरान सनफूल के साथ करीब एक दर्जन समर्थक भी मौजूद थे और वहाँ खाने-पीने का दौर चल रहा था.
      पड़ोसियों से मिली जानकारी के मुताबिक सनफूल घर के पास के ट्रांसफार्मर के पास पान की पीक फेंकने आया था. उसी दौरान किसी ने उसे गोली मार दी. पड़ोसियों के मुताबिक उन्हें अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी पर उनका कहना था कि सनफूल के घर खाने-पीने का दौर चलता रहता था और इस तरह की आवाजें अक्सर सुनने को मिलती थी, इसलिए उन्होंने विशेष ध्यान नहीं दिया. लोगों और पुलिस को सुबह में जानकारी मिली कि सनफूल की हत्या आपसी विवाद में ही किसी ने कर दी है.
      पत्नी बेहोश थी और समाचार लिखने तक थाने में फर्द बयान दर्ज नहीं कराया गया था. अब देखना है कि पत्नी के होश में आने के बाद किसे नामजद किया जाता है. घटना का कारण जमीन से सम्बंधित हो सकता है, क्योंकि सनफूल जमीन की खरीद-बिक्री का काम काफी दिनों से कर रहा था. मिली जानकारी के अनुसार सनफूल यादव युगल यादव का पुत्र था और मूलत: जयपालपट्टी निवासी था. संदेह व्यक्त किया जा रहा है कि हत्या के तार साथ रहने वाले किसी व्यक्ति से ही जुड़े हो सकते हैं, क्योंकि हत्या के कई घंटे के बाद पुलिस को भी इसकी खबर नहीं की गई.
मधेपुरा जिला मुख्यालय में गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या मधेपुरा जिला मुख्यालय में गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 05, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.