त्रिकोणीय प्रेम सम्बन्ध में हत्यारे का कबूलनामा (एक्सक्लूसिव वीडियो)

ट्राइंगुलर लव स्टोरी पर आधारित कई मुम्बईया फिल्म आपने देखी होगी, पर मुहब्बत में इस तरह की हत्या का ये मामला बहुत ही अलग हट कर है. मधेपुरा में हाल के दिनों में अपराध में कमी तो आई ही है, साथ ही यदि अपराध घटित होते हैं तो उनका खुलासा भी अब जल्द ही होने लगा है.
      मधेपुरा जिले के गम्हरिया थानाक्षेत्र कोढियार पंचायत के सत्तरअड्डी में मिली लाश और उसकी पहचान लक्ष्मण शर्मा के रूप में हुई और मधेपुरा पुलिस कप्तान आशीष भारती ने इस हत्या को चुनौती के रूप में लेते महज कुछ ही घंटे में पूरे कांड का उद्भेदन कर दिया. प्रेम और वासना की इस कहानी के ऐसे मोड़ पर आकर ध्वस्त हो जाने की पूरी कहानी का खुलासा प्रेमिका के पति के हत्यारे मनोज शर्मा ने मधेपुरा टाइम्स के कैमरे के सामने भी कर दिया.
      मनोज ने बताया कि उसका उस लड़की के साथ दो साल पुराना प्रेम सम्बन्ध था जिसकी जानकारी पिछले साल शादी हुई उसके पति को हो गई. पति (अब मृतक) मनोज की हत्या करना चाहता था और परसों शाम में लक्ष्मण ने मनोज को खूब दारू पिलाया और अपने साथ लेकर चला. हत्यारे का कहना था कि घटनास्थल के पास लक्ष्मण उसकी हत्या करना चाहता था, पर अपनी जान बचाने के लिए उलटे मनोज ने ही लक्ष्मण की हत्या कर दी. चाकू से उसका गला रेतने में मुश्किल से पांच मिनट लगे. इसके बाद वह भाग कर पंचगछिया चला गया. मनोज ने इस बात से इंकार किया कि हत्या के वक्त उसने लक्ष्मण का लिंग काट दिया था.
      पर घटनास्थल पर मिले सामानों और मधेपुरा पुलिस के द्वारा मंगाए गए डॉग स्क्वाइड ने हत्यारे मनोज का सारा खेल खत्म कर दिया और मनोज कुछ की घंटों में मधेपुरा पुलिस की गिरफ्त में था.
      मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि घटनास्थल से मिले चाकू और रूमाल से वैज्ञानिक अनुसंधान के तहत डॉग स्क्वाइड की मदद से अभियुक्त को बारह घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया और फिर उसने अपने जुर्म को कबूल कर घटना घटित करने की पूरी कहानी सुना दी.
   सुनें इस वीडियो में हत्यारे का कबूलनामा और क्या कहा मधेपुरा एसपी ने, यहाँ क्लिक करें.
त्रिकोणीय प्रेम सम्बन्ध में हत्यारे का कबूलनामा (एक्सक्लूसिव वीडियो) त्रिकोणीय प्रेम सम्बन्ध में हत्यारे का कबूलनामा (एक्सक्लूसिव वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 12, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.