अवैध सम्बन्ध को रोकना चाहा तो प्रेमी ने कर दी प्रेमिका के पति की हत्या!

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थानाक्षेत्र में अवैध सम्बन्ध में फिर एक हत्या का मामला सामने आया है. गला रेत कर बीस वर्षीय युवक की हत्या गम्हरिया थानाक्षेत्र के कोढियार पंचायत के सत्तरअड्डी नामक जगह पर की गई है. बताया जाता है कि सत्तरअड्डी की ये जगह हत्या के लिहाज से सुरक्षित माना जाता है क्योंकि पिछले करीब पांच सालों में यहाँ सात हत्याएं हो चुकी है.
      मृतक की पहचान सिंहेश्वर थाना के कटैया पंचायत के लक्ष्मण शर्मा के रूप में हुई है. घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार ये हत्या अवैध सम्बन्ध की वजह से हो सकती है. बताया जाता है कि मृतक लक्ष्मण की शादी गत वर्ष 08 मई 2014 को सहरसा जिले के पंचगछिया गाँव में शम्भू शर्मा की बेटी से हुई थी. बताया जाता है कि लक्ष्मण की पत्नी का अवैध सम्बन्ध कई वर्ष पूर्व से ही लक्ष्मण के साले के साले मनोज शर्मा जो सहरसा के महिषी थाने के नहरबाड़ा गाँव का रहने वाला था, के साथ चला आ रहा था. लक्ष्मण को जब इस अवैध सम्बन्ध की जानकारी मिली तो उसने इसका जमकर विरोध किया और अपनी पत्नी को माइके छोड़कर अपने पास रहने को कहा.
      ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी क अनुसार इसी पांच मार्च को लक्ष्मण अपने ससुराल पंचगछिया गया था और फिर कल वह अपने घर लौर रहा था था. कुछ लोगों का यह भी कहना था कि कल शाम में लक्ष्मण और मनोज दोनों पंचगछिया से साथ ही चले थे और उन दोनों को घैलाढ़ थाना के भतरंधा चौक पर साथ-साथ पान खाते भी देखा गया था. आज सुबह में लक्ष्मण की लाश मिली. लाश के पास से मिले मोबाइल, चाकू आदि को पुलिस ने जब्त कर लिया
      मृतक लक्ष्मण शर्मा के भाई दिलीप शर्मा के बयान पर गम्हरिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. बताया जाता है कि मनोज को पंचगछिया में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसे मधेपुरा लाया जा रहा है.
अवैध सम्बन्ध को रोकना चाहा तो प्रेमी ने कर दी प्रेमिका के पति की हत्या! अवैध सम्बन्ध को रोकना चाहा तो प्रेमी ने कर दी प्रेमिका के पति की हत्या! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 11, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.