मधेपुरा की राजनीति में बढ़ रही सुलझे युवाओं की भागीदारी: श्रीकांत राय हुए भारतीय राष्ट्रीय कॉंग्रेस सेवा के लोकसभा कॉर्डिनेटर तो अनिल गुप्ता बने भाजपा पंचायती राज मंच के कोषाध्यक्ष

मधेपुरा जिले में राजनीति के प्रति युवाओं का आकर्षण का इतिहास काफी पुराना है और हाल के दिनों में कमोबेश सभी वर्ग के लोग राजनीति में कुछ ज्यादा ही रुचि लेने लगे. राजनीति में आई गिरावट में तबतक कमी मुमकिन नहीं जबतक इसमें सुलझे लोगों का प्रवेश न हो.
      मधेपुरा में पिछले दो दिनों में दो ऐसे युवाओं को राष्ट्रीय पार्टियों ने कुछ अलग हटकर जिम्मेवारी सौंपी है. अतंरराष्ट्रीय संगठन भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस सेवा ने मधेपुरा के एनएसयूई से जुड़े छात्र नेता श्री कान्त राय को मधेपुरा लोकसभा का समन्वयक बनाया है तो उधर भाजपा पंचायती राज मंच की मधेपुरा इकाई ने मधेपुरा वार्ड नं. 20 के अनिल कुमार गुप्ता को कोषाध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया है.
      माना जाता है कि दोनों ही युवा नेता सुलझे व्यक्तित्व के हैं और इन्हें संगठन में महत्वपूर्ण जिम्मेवारियां सौंपे जाने से पार्टी मजबूत होगी.
(नि० सं०)
मधेपुरा की राजनीति में बढ़ रही सुलझे युवाओं की भागीदारी: श्रीकांत राय हुए भारतीय राष्ट्रीय कॉंग्रेस सेवा के लोकसभा कॉर्डिनेटर तो अनिल गुप्ता बने भाजपा पंचायती राज मंच के कोषाध्यक्ष मधेपुरा की राजनीति में बढ़ रही सुलझे युवाओं की भागीदारी: श्रीकांत राय हुए भारतीय राष्ट्रीय कॉंग्रेस सेवा के लोकसभा कॉर्डिनेटर तो अनिल गुप्ता बने भाजपा पंचायती राज मंच के कोषाध्यक्ष Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 16, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.