मुरलीगंज प्रखंड में सांसद ने की अधिकारियों के साथ बैठक: जनता से भी हुए रूबरू

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड मुख्यालय परिसर में आज सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के द्वारा आयोजित जनता दर्शन कार्यक्रम में पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि वे जनता की समस्याओं का त्वरित निष्पादन करे. जनता दर्शन कार्यक्रम से पूर्व सांसद ने प्रखंडस्तरीय पदाधिकारी एवं सहकर्मियों के साथ बैठक की, जिसमें प्रखंड कार्यालय सहित प्रखंड के विभिन्न पदों पर कार्यरत पदाधिकारी एवं सहायक कर्मी मौजूद थे.
 बैठक में सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने पदाधिकारियों से कहा कि अपने आप को आम लोगों का नैकर समझे ना कि मालिक. जाति, धर्म, मजहब एवं पैसा को न्याय और अधिकार का मापदंड नही बनाऐं. उन्होंने कहा कि प्रखंड मुख्यालय में भ्रष्टाचार व्याप्त है और इसका मुख्य कारण बिचौलियागिरी एवं दलाली का पूरी तरह से फैल जाना है. इस पर अंकुश लगाना पदाधिकारियों का काम है.
 जनता दर्शन कार्यक्रम में लोगों की भीड़ नजर आयी जिसमें पीडितों ने अपनी अपनी समस्या को लेकर सांसद को आवेदन सौंपे और समस्या निदान करने की गुहार लगाई. आवेदको में ज्यादातर मामले इन्दिरा आवास की द्वितीय किस्त, पेंशन, कोशी पुर्नवास, जमीनी विवाद, विकलांग प्रमाण पत्र सहित अन्य समस्याओं से सम्बंधित थे और परेशान लोगों ने बीडीओ, सीओ, पंचायत सचिव, जनवितरण प्रणाली के विरूद्ध जमकर शिकायत की.
 बैठक में प्रखंड प्रमुख रश्मि देवी, नपं मुख्य पार्षद सर्जना सिद्धि, बीडीओ अनुरंजन कुमार, सीओ रामावतार यादव, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा० संजीव कुमार, थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश, बीईओ इंद्रदेव मिश्र, पीओ दिनेश चंद्र मांझी, एमओ सत्य नारायण पासवान, सीबीआई के वरीय शाखा प्रबंधक आनंद कुमार सहित अन्य पदाधिकारीगण भी मौजूद थे.
मुरलीगंज प्रखंड में सांसद ने की अधिकारियों के साथ बैठक: जनता से भी हुए रूबरू मुरलीगंज प्रखंड में सांसद ने की अधिकारियों के साथ बैठक: जनता से भी हुए रूबरू Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 08, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.