हद है! हेडमास्टर भांग पीकर स्कूल आते हैं और दिनभर मोबाइल से गाना सुनते है!

जिले में सरकारी स्कूलों की शिक्षा का स्तर उठता नजर नहीं आ रहा है. शिक्षकों के खिलाफ शिकायतों का अम्बार लगा रहता है और अब तो सड़क जाम, प्रदर्शन के साथ शिक्षकों के पुतला दहन का भी सिलसिला चल पड़ा है.
      पर आज मधेपुरा में जिलाधिकारी के जनता दरबार में आये स्कूली बच्चों ने जो अपने हेडमास्टर पर आरोप लगाया, यदि इनकी बातें सच हैं तो वाकई ये शर्मनाक स्थिति है. मधेपुरा जिले के मधेपुरा प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय रहुआ के प्रधानाध्यापक दिलीप कुमार पासवान पर छात्रों ने आरोप लगाया कि वे विद्यालय में भांग पीकर आते हैं और दिन भर मोबाइल पर गाना सुनने में लगे रहते हैं.
      छात्रों ने आरोप लगाया कि विद्यालय में कई महीने  से पढाई-लिखाई नहीं हो रही है और उन्हें छात्रवृति की राशि नहीं दी जा रही है, इसलिए जनता दरबार में आये हैं.
      उधर आज के जनता दरबार में लोगों की खासी भीड़ उमड़ी जिसमें भूमि विवाद से लेकर इंदिरा आवास व अन्य योजनाओं से जुड़ी सामान्य शिकायतें थी जिसे आज प्रभारी जिलाधिकारी अबरार अहमद कमर ने जिले के अन्य अधिकारियों के साथ सुना तथा संबधित विभाग को आवश्यक निर्देश दिए.
हद है! हेडमास्टर भांग पीकर स्कूल आते हैं और दिनभर मोबाइल से गाना सुनते है! हद है! हेडमास्टर भांग पीकर स्कूल आते हैं और दिनभर मोबाइल से गाना सुनते है! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 08, 2015 Rating: 5

1 comment:

  1. महानुभाव मैंने टीवी पर एक ऐड देखा था..जिसमे कहा गया जी हाँ भाई निरमा से मिले सुपर सफाई और चमकती सफेदी.. ठीक उसी तरह "सुशाशन बाबू" में आपको स्कूल में पढाई कहाँ..मिलेगी सुपर खिचड़ी और चौखा|

    ReplyDelete

Powered by Blogger.