मुख्यमंत्री की सभा में चाकू के साथ एक धराया तो चला पॉकेटमार का ब्लेड

|अख्तर वसीम|20 दिसंबर 2014|
पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सभा स्थल पर प्रशासन की सुरक्षा इतनी चौकस थी कि परिंदा भी पर नहीं मार सके.  सुरक्षा की कमान डीआईजी नागेन्द्र प्रसाद सिंह, एसडीओ दीपक कुमार साहु,  डीसीएलआर रवीन्द्र कुमार, एसडीपीओ रहमत अली, सीआईडी से आईडी सिंह, सीओ श्यामानंद झा,  बीडीओ सुजीत कुमार राउत संभाले हुए थे. इसके अलावे थानाध्यक्ष उदाकिशुगंज आर. सी. उपाध्याय, पुरैनी थानाध्यक्ष सुनील कुमार, बिहारीगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार भी सभा स्थल पर पूरी तरह से मुस्तैद थे. इसी बीच गम्हरिया के मो. गाजो नाम के व्यक्ति के पास से एक चाकू बरामद किया गया. पहले तो उसे पुलिस ने अपने कब्जे में लिया, पर बाद में पूछताछ के बाद कोई बड़ी बात नहीं दिखने के कारण उसे मुक्त कर दिया गया.
पूर्व मुख्यमंत्री की सभा की भीड़ पॉकेटमार के लिए सुनहरा अवसर लेकर आया. सभा समाप्ति के बाद भीड़ में किसी पॉकेटमार ने जातैली पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सुरेन्द्र मेहता का पर्स मार लिया.  सुरेन्द्र ने बताया कि पर्स में 1900 रूपया सेन्ट्रल बैंक मंजौरा का एक एटीएम कार्ड और ड्राईविंग लाईसेंस था.
मुख्यमंत्री की सभा में चाकू के साथ एक धराया तो चला पॉकेटमार का ब्लेड मुख्यमंत्री की सभा में चाकू के साथ एक धराया तो चला पॉकेटमार का ब्लेड Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 20, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.