‘नगर परिषद् के हर व्यक्ति की समस्या मेरी चिंता, जिद पर न अड़े कोई पक्ष तो किसी भी समस्या का समाधान संभव’: मुख्य पार्षद

नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड नं.1 में शिक्षक प्रभु महतो के घर के सामने दीवार दे देने के मामले पर नगर परिषद् के मुख्य पार्षद ने चिंता व्यक्त की है. मुख्य पार्षद विशाल कुमार बबलू ने मधेपुरा टाइम्स से बात करते हुए बताया कि मामले में उनकी तथा शहर के कई दर्जन प्रबुद्ध लोगों की उपस्थिति में अक्टूबर में ही पंचायत कराया गया था जिसमें यह तय किया गया था कि सम्बंधित जमीनों की नापी करके पक्षकारों की रजामंदी से चलने के लिए रास्ता निकाला जाएगा. 
           उन्होंने बताया कि उस पंचायत से पहले भी आगे के जमीन मालिक ने दीवार देने का प्रयास किया था पर उन्होंने समाज के अन्य लोगों के साथ उस समय यह आश्वासन देकर रूकवा दिया था ताकि रास्ता का कोई समाधान निकाला जा सके. पर दो महीने में भी प्रभु महतो ने मापी कराने की कोई पहल नहीं की और न ही कोई सूचना उन्हें दी और फिर उन्हें जानकारी मिली कि गत 17 दिसंबर को सामने जमीन वाले ने अपनी जमीन घेर ली है.
         मुख्य पार्षद ने कहा कि अब मामला जिला प्रशासन की नजर में है और अंचलाधिकारी ने जांचकर अपनी रिपोर्ट दे दी है फिर भी वे चाहते हैं कि सम्बंधित पक्ष समाधान के लिए तैयार हों ताकि उनके क्षेत्र में उत्पन्न गतिरोध समाप्त हो सके. इस मामले में कहीं से भाई-भतीजावाद की बात नहीं उठनी चाहिए. नगर परिषद् का एक-एक व्यक्ति उनकी नजर में बराबर और सम्मान का हकदार है.
(वि० सं०)
‘नगर परिषद् के हर व्यक्ति की समस्या मेरी चिंता, जिद पर न अड़े कोई पक्ष तो किसी भी समस्या का समाधान संभव’: मुख्य पार्षद ‘नगर परिषद् के हर व्यक्ति की समस्या मेरी चिंता, जिद पर न अड़े कोई पक्ष तो किसी भी समस्या का समाधान संभव’: मुख्य पार्षद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 24, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.