झारखंड और जम्मू-कश्मीर में भाजपा की जीत पर मधेपुरा में भाजपा का विजय जुलूस

जम्मू-कश्मीर में दूसरी बड़ी पार्टी बनकर उभरने और झारखंड में भाजपा के द्वारा बहुमत प्राप्त करने की खुशी में मधेपुरा में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने विजय जुलूस निकाल कर खुशी का इजहार किया.
      झारखंड और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के परिणाम आते ही मधेपुरा में भाजपा कार्यकर्ता सड़कों पर निकल आये और एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर एक दूसरे को बधाइयाँ दी. नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय में भाजपा पंचायती मंच के पुरानी विजय जुलूस निकाला और आसपास मौजूद आम लोगों को मिठाईयां खिलाई.
      नेताओं ने कहा कि पूरे देश में मोदी की लहर है और हम अगले साल बिहार में भी बहुमत हासिल कर अपनी सरकार बनाएंगे. जम्मू-कश्मीर जैसे आतंकवाद और अलगाववाद से त्रस्त राज्य में भाजपा का सशक्त बनकर उभरना तथाकथित साम्प्रदायिकता का हौवा खड़ा करने वालों के मुंह पर करारा तमाचा है. उन्होंने कहा कि झारखंड की जीत बिहार पर सकारात्मक असर डालेगी और बिहार में भी भाजपा की सरकार बनना तय है.
      विजय जूलूस में भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष अरविन्द अकेला, भाजपा पंचायती राज के जिलाध्यक्ष आभाष आनंद झा, शौकत अली, दीपक यादव, मिथिलेश ऋषिदेव, जटाशंकर कुमार, अंकेश यदुवंशी, मनोज कुमार यादव, राहुल कुमार, हर्ष सिंधु, मो० फिरोज आलम, नेपाली रजक समेत सैंकडों कार्यकर्ता शामिल थे.
झारखंड और जम्मू-कश्मीर में भाजपा की जीत पर मधेपुरा में भाजपा का विजय जुलूस झारखंड और जम्मू-कश्मीर में भाजपा की जीत पर मधेपुरा में भाजपा का विजय जुलूस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 23, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.