मधेपुरा में महिला के साथ गैंगरेप ?

मधेपुरा जिले के सुखासन गाँव की एक महिला के साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म की आशंका व्यक्त की जा रही है. महिला अस्पताल में घायल अवस्था में लाई गई है जहाँ महिला थानाध्यक्ष ने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है.
      महिला ने मधेपुरा टाइम्स को कराहते हुए बताया कि कल शाम में वह अपने घर के पीछे शौच के लिए गई थी तो उसी समय चन्दन और कन्हैया ने उसका मुंह दबा दिया और चाकू सटाते हुए उसे बगल के खेत में ले गया. महिला ने आगे कहा कि वहां एक ने उसका मुंह दबा दिया और दूसरे ने शरीर में हाथ घुसा दिया. फिर दोनों ने कहा कि केश में मेल कर लो, नहीं तो जान से मार देंगे. बाद में उसे कुछ होश नहीं रहा. महिला ने पूरे घटनाक्रम को अंजाम देने में कुल छ: लोगों को शामिल कहा है.
      महिला के शरीर पर चोट के निशान दिखाई दे रहे थे. महिला थानाध्यक्षा प्रभारी आरती सिंह ने सदर अस्पताल मधेपुरा में ही पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है और अब मेडिकल टेस्ट कराने की बात हो रही है ताकि पता चल सके कि क्या महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म भी हुआ है?
मधेपुरा में महिला के साथ गैंगरेप ? मधेपुरा में महिला के साथ गैंगरेप ? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 23, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.