अनशन जारी, सुलग रहा है विश्वविद्यालय: कई छात्र संगठनों ने किया प्रदर्शन

|मुरारी कुमार सिंह|26 जुलाई 2014|
भ्रष्टाचार का गढ़ रहा मंडल विश्वविद्यालय एक बार फिर सुलगता दीख रहा है. विश्वविधालय में हिन्दी विभाग में विश्वविद्यालय प्रशासन की गलती भले ही वीसी मान रहे हों, पर समाधान निकाल पाने में अपनी लाचारी व्यक्त कर रहे हैं और नतीजा कि छात्रों का आमरण अनशन जारी है.
      एनएसयूआई के छात्र नेता और अन्य छात्रों के द्वारा जारी आमरण अनशन को अब लगभग सभी छात्र संगठन ने अपना समर्थन दे दिया है और आज छात्र राजद ने तो यहाँ तक कह दिया कि अब हमारा नारा है, वीसी भगाओ, विश्वविद्यालय बचाओ.
      आज भी जहाँ कई छात्र संगठन अनशन स्थल पर मौजूद थे वहीँ छात्र युवा संघर्ष समिति (CYSS) के बैनर तले आज छात्रों ने विश्वविद्यालय परिसर में तथा बाहर जमकर प्रदर्शन किया और विश्वविद्यालय प्रशासन को कोसा.
      मौके पर छात्र राजद तथा अन्य संगठनों ने भी सीवाईएसएस के साथ मिलकर विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार को बंद कर दिया और विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ जमकर नारे बाजी की. छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष मो० आलम ने कहा कि ये दुर्भाग्य्पूर्व है कि यहाँ छात्र आमरण अनशन पर बैठे हैं और वीसी एसी में बैठकर पटना से बयान जारे कर रहे हैं.
      एक बात तो तय है कि छात्रों कि मांग जायज है और विश्वविद्यालय प्रशासन की लापरवाही का खामियाजा छात्र क्यों भुगते???
अनशन जारी, सुलग रहा है विश्वविद्यालय: कई छात्र संगठनों ने किया प्रदर्शन अनशन जारी, सुलग रहा है विश्वविद्यालय: कई छात्र संगठनों ने किया प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 26, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.