एक सप्ताह से ट्रांसफार्मर खराब, गर्मी में पसीज रहे लोग, विभाग लापरवाह

|ए. सं.|30 मई 2014|
मुरलीगंज का बिजली विभाग लापरवाही का दूसरा नाम हो गया है. लोगों को सुविधा देने के नाम पर तो विभाग जीरो है, पर बिल वसूल करने में यहाँ के कर्मचारी आगे रहते हैं.
      मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नं. 8 के निवासी इन दिनों नर्क झेल रहे हैं. विगत 25 मई से इस वार्ड में बिजली सप्लाई कर रहा ट्रांसफार्मर जला हुआ है. पर बिजली विभाग को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. विभाग के अधिकारी-कर्मचारी के द्वारा उपभोक्ताओं को उलटे खड़ी-खोटी सुनाने की बात सामने आती रहती है. इस बार भी तरह-तरह के बहाने बनाकर ट्रांसफार्मर लगाने को टाला जा रहा है. कहा जा रहा है कि ट्रांसफार्मर में तेल नहीं है, जबकि लोगों का कहना है कि बिजली विभाग के स्टाफ ही तेल निकाल कर बेच लेते हैं.
      मुरलीगंज के क्षेत्र में विद्युत उपभोक्ताओं का धैर्य जवाब देने की स्थिति में है. आज वार्ड नं. 8 के दर्जनों उपभोक्ताओं ने कार्यालय के बरामदे पर प्रदर्शन भी किया है. अब देखना है कि अधिकारियों के कान पर कब जूँ रेंगती है.
एक सप्ताह से ट्रांसफार्मर खराब, गर्मी में पसीज रहे लोग, विभाग लापरवाह एक सप्ताह से ट्रांसफार्मर खराब, गर्मी में पसीज रहे लोग, विभाग लापरवाह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 30, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.