‘गर्भवती भाभी’ हत्याकांड में नया मोड: साजिस का शिकार हुआ देवर?

|वि० सं०|22 दिसंबर 2013|
गत 19 दिसंबर को जिला मुख्यालय के वार्ड नं. 6 में गर्भवती महिला बंटी कुमारी की हुई कथित हत्या में नया मोड़ आ गया है. मृतका के पति कुमोद ने अपनी पत्नी की हत्या का आरोप सीधे अपने छोटे भाई बंशी कुमार और उसके दोस्त रॉकी पर लगाया था और कहा था कि उनदोनों ने गर्भवती बंटी के मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके पेट पर मारा था जिससे बंटी मर गई थी. पुलिस ने पति के बयान पर आरोपी देवर को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया था.
      पर लाश के पोस्टमार्टम के बाद मामला उलझ गया लगता है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ़ है कि बंटी के शरीर पर कहीं कोई चोट के निशान नहीं हैं. पति ने मृतका का गला दबाने की बात भी कही थी, पर पोस्टमार्टम में गले पर भी किसी तरह का दाग नहीं है. मौत की वजह को भी पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों की टीम स्पष्ट नहीं कर पाई है. हाँ, विसरा जरूर सुरक्षित कर लिया गया है और विसरा रिपोर्ट आने पर यह पता चल सकता है कि क्या ये मौत जहर खाने से हुई है या नहीं.
      मृतका के अड़ोस-पड़ोस के कुछ लोगों का भी मानना है कि मृतका का देवर और देवरानी से झगड़ा जरूर हुआ है, पर उनके द्वारा हत्या नहीं की गई है. ऐसे में मधेपुरा पुलिस की मुश्किलें बढ़ गई है और नई परिस्थितियों में गहन अनुसंधान की जरूरत पड़ गई है.
‘गर्भवती भाभी’ हत्याकांड में नया मोड: साजिस का शिकार हुआ देवर? ‘गर्भवती भाभी’ हत्याकांड में नया मोड: साजिस का शिकार हुआ देवर? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 22, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.