मोहब्बत और भाईचारे का सन्देश देता है मुहर्रम मेला

|एमटी रिपोर्टर|16 नवंबर 2013|
मधेपुरा जिला के घैलाढ़ प्रखंड के रतनपुरा पंचायत में हरिराहा गाँव में मुहरम के अवसर पर लगे भव्य मेला का उद्घाटन जिला युवा राजद अध्यक्ष मो० अलाउद्दीन ने विधिवत रूप से फीता काटकर किया. मेले का उद्घाटन करने के बाद युवा राजद अध्यक्ष ने कहा कि मुहर्रम का मेला प्रेम, भाईचारा और मोहब्बत का पैगाम देता है और आज शराब में सराबोर युवाओं को इस मेले से सीख लेने की आवश्यकता है. मुहर्रम का पर्व हमें हजरत हुसैन की आवाम के लिए शहादत की याद दिलाता है जिन्होंने एक सुन्दर समाज बनाने के लिए और अपने आवाम में आपसी भाईचारा और मुहब्बत कायम रखने के लिए अपनी कुर्बानी दे दी. जिला युवा राजद अध्यक्ष मो० अलाउद्दीन ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल हमेशा से सेक्यूलर विचारधारा पर चली है और युवा नेता तेजस्वी यादव के नेतृत्व में युवा राजद समाज में सौहार्द और भाईचारे को कायम रखने के लिए सदा तत्पर है.
      हरिराहा के इस महत्वपूर्ण मेले में दूरदराज के खिलाड़ियों ने शिरकत की और इस मौके पर स्थानीय मुहर्रम मेला कमिटी के सभी सदस्य तथा ग्रामीण भी उपस्थित थे. कमिटी के सदस्य मो० फ़िदा हुसैन, मो० जलीलुद्दीन, मो० रफीक, मो० युनुस, मो० महीउद्दीन, मो० जमाल, पवन, राजकिशोर, नुनु यादव, मो० खलीलउद्दीन, समेत सैंकड़ों ग्रामीणों ने अपनी महत्वपूर्ण उपस्थिति दर्ज कराई.
मोहब्बत और भाईचारे का सन्देश देता है मुहर्रम मेला मोहब्बत और भाईचारे का सन्देश देता है मुहर्रम मेला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 16, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.