हेडमास्टर और सहायक शिक्षक के द्वारा मध्यान्ह भोजन की चोरी

|ब्रजेश कुमार सिंह|16 नवंबर 2013|
मध्यान्ह भोजन योजना का बेड़ागर्क करने में कई राष्ट्रनिर्माता भी लगे-भिड़े हुए हैं. मधेपुरा जिले के आलमनगर प्रखंड के मध्य विद्यालय खुरहान में एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है, जिसमें स्कूल के हेडमास्टर और एक सहायक शिक्षक पर चावल चोरी के गंभीर आरोप लगे हैं. मामले के दोनों के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कर ली गई है.
      घटना के बारे में मध्यान्ह भोजन साधनसेवी आलमनगर अजय कुमार के द्वारा लिखित आवेदन में कहा गया है कि स्थानीय ग्रामीणों ने जब बीती रात उन्हें मोबाइल पर यह सूचना दी कि स्कूल से रात के ग्यारह बजे दो बोरी चावल चोरी करके सहायक शिक्षक स्वतंत्र कुमार सायकिल पर लिए जा रहे थे. ग्रामीणों ने देखा तो माजरा उनकी समझ में आ गया. शोर मचाने पर शिक्षक भागा तो एक बोरी चावल गिर कर बिखर गया. बाद में जब स्टॉक और पंजी को जांचा गया तो दस बोरा और दस किलो चावल स्कूल में कम था. आरोप है कि स्कूल के हेडमास्टर की मिली भगत से चावल चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है.
      इस बावत आलमनगर थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह ने बताया कि मध्यान्ह भोजन साधनसेवी अजय कुमार के लिखित आवेदन के आधार पर हेडमास्टर व आरोपी सहायक शिक्षक के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है. 
[News Title: Charge against Teachers for Rice Theft in Alamnagar Madhepura]
[Key words: Mid day meal, Madhepura News]
हेडमास्टर और सहायक शिक्षक के द्वारा मध्यान्ह भोजन की चोरी हेडमास्टर और सहायक शिक्षक के द्वारा मध्यान्ह भोजन की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 16, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.