भाजपा के विश्वासघात रैली में छाए रहे नमो

|रणजीत राजपूत, मधेपुरा टाइम्स, सहरसा|21 सितम्बर 2013|
नरेंद्र मोदी का जादू कोसी में इस तरह चलेगा किसी ने सोचा भी नहीं था. सहरसा के पटेल मैदान में बीजेपी के द्वारा आयोजित विश्वासघात रैली में उमड़ी भीड़ अप्रत्याशित थी. उमड़ी भीड़ जहाँ भीषण गर्मी की परवाह किये बिना बीजेपी के नेताओं को सुनते रहे, वहीं सभी नेताओं ने जदयू के द्वारा विश्वासघात करने की बात को याद दिलाते हुए नरेंद्र मोदी को भावी प्रधानमंत्री बताते रहे.
      सुशील मोदी, सांसद राधामोहन सिंह, बिहार सरकार के पूर्व मंत्री गिरिराज सिंह, अश्विनी चौबे आदि नेताओं ने मंच से बार-बार पूछा कि देश का प्रधानमंत्री कैसा हो ? और भीड़ से आवाज आती रही कि नरेंद्र मोदी जैसा हो. नेताओं ने कथित सुशासन और नीतीश कुमार की भी जम कर खिंचाई की. 
    इस रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने पहले से ही पूरी तैयारी कर रखी थी और सुदूर ग्रामीण इलाकों तक उन्होंने जनसंपर्क अभियान चला रखा था. बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने विश्वास जताया कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत प्राप्त कर सत्ता में आयेगी.
भाजपा के विश्वासघात रैली में छाए रहे नमो भाजपा के विश्वासघात रैली में छाए रहे नमो Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 21, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.