मधेपुरा में प्रोफ़ेसर ने छात्र को बुरी तरह पीटा: तोड़ी कलाई

|मुरारी कुमार सिंह|21 सितम्बर 2013|
शिक्षक और छात्र के सम्बन्ध की धज्जियाँ उड़ाते हुए मधेपुरा के एक प्रोफ़ेसर ने एक छात्र को पहले लात, मुक्का, फाइट से पीटा और जब उससे भी मन नहीं भरा तो लोहे के रॉड से मारकर छात्र की कलाई तोड़ दी. मामले में छात्र ने मधेपुरा थाना में एफआईआर दर्ज करा दिया है.
      मधेपुरा थाना में दर्ज कराये प्राथमिकी ने जिले के शंकरपुर के टेंगराहा का रहने वाला छात्र आलोक कुमार ने मधेपुरा के सीएम साइंस कॉलेज के एक प्रोफ़ेसर ओमप्रकाश यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने एडमिशन के लिए प्रो० ओमप्रकाश को कुछ सर्टिफिकेट की छायाप्रति और 1600/- रू० फीस पिछले साल ही दिया था, पर उसका एडमिशन नहीं कराया गया और प्रोफ़ेसर ने अगले साल एडमिशन करा देने की बात कही. इस साल जब आलोक कॉलेज के प्रिंसिपल संजय बाबू से मिला तो संजय बाबू ने कहा कि जिसको पैसा दिया है उसी से पूछो. कॉलेज चौक पर जब आलोक प्रो० ओमप्रकाश यादव से अपने कागज़ और रूपये वापस मांगे तो प्रो० ओमप्रकाश यादव ने उसे जमकर मारा और उसके जेब में मौजूद 3000/- रू० भी छीन लिए.
      इस बावत पुलिस ने मधेपुरा थाना कांड संख्यां 547/2013 अंतर्गत धारा 341, 323, 325, 379/34 भादवि दर्ज कर लिया है. आरोप के बावत जब मधेपुरा टाइम्स ने प्रो० ओमप्रकाश यादव के मोबाइल नं. 8877908725 पर 09:34 बजे रात को संपर्क करना चाहा तो उनका मोबाइल स्विच ऑफ मिला.
मधेपुरा में प्रोफ़ेसर ने छात्र को बुरी तरह पीटा: तोड़ी कलाई मधेपुरा में प्रोफ़ेसर ने छात्र को बुरी तरह पीटा: तोड़ी कलाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 21, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.