अधिवक्ता पुत्र ने सदर अस्पतालकर्मी को मारकर किया जख्मी

|मुरारी कुमार सिंह|19 अगस्त 2013|
आज दोपहर सदर अस्पताल में घटे एक हादसे से जहाँ शहर के पियक्कड़ों पर लगाम नहीं लगाए जाने की बात सामने आती है वहीं प्रतिदिन भीड़ की जगह बने सदर अस्पताल के कर्मियों और चिकित्सकों की सुरक्षा पर भी बड़ा सवाल उठ जाता है.
      मिली जानकारी के मुताबिक़ सदर अस्पताल मधेपुरा के ओपीडी काउंटर पर रसीद काट रहे कर्मचारी सरोज कुमार यादव को कुछ युवकों ने सिर्फ इसलिए पीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया कि जब उसने अस्पताल कर्मी से हड्डी रोग विशेषज्ञ के बारे में पूछा तो अस्पतालकर्मी ने कहा कि सदर अस्पताल में हड्डी रोग विशेषज्ञ नहीं है. मामले में दर्ज कराये गए एफआईआर के मुताबिक़ अधिवक्ता नूर मोहम्मद के छोटे पुत्र व उनके साथ नशे की हालत में पहुंचे पांच अन्य युवकों ने इतनी सी बात पर पहले अस्पतालकर्मी सरोज कुमार यादव के साथ गालीगलौज किया और जब सरोज ने इसका विरोध किया तो उनलोगों ने सरोज को काउंटर से खींचकर बुरी तरह मारा.
      सरोज की स्थिति जहाँ गंभीर बनी हुई है वहीं अस्पताल में दहशत का माहौल बना हुआ है. अस्पतालकर्मी आक्रोश में थे और आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. उधर मधेपुरा पुलिस ने बताया कि अभियुक्तों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अधिवक्ता पुत्र ने सदर अस्पतालकर्मी को मारकर किया जख्मी अधिवक्ता पुत्र ने सदर अस्पतालकर्मी को मारकर किया जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 19, 2013 Rating: 5

1 comment:

  1. mar kar sahi kiya sir ye log mar khane ke hi kabil hai sale 1 chhota kam ke liye 1 ganta 2 ghanta lagate hai aap kabhi jake khud dekhe malum pad jayega

    ReplyDelete

Powered by Blogger.