रसीद मांगने पर महिला को मारने दौड़ता है कर्मचारी

पीडिता फगुनी देवी
संवाददाता/13/12/2012
सुशासन में जहाँ अधिकारी निरंकुश राजा की तरह पेश आने लगे हैं वहीं उनके मातहत कर्मचारी अब आम जनता को मारने भी दौड़ते हैं. मुरलीगंज प्रखंड के गंगापुर पंचायत की महिला फागुनी देवी जमीन की रसीद के लिए सुशासन के कर्मचारी को पहले ही पांच हजार रूपये दे चुकी है और अब जब फागुनी रसीद के लिए मुरलीगंज ब्लॉक के उस कर्मचारी के पास जाती है तो कर्मचारी उसे मारने भी दौड़ता है.
            जिलाधिकारी के जनता दरबार में न्याय की गुहार लगाने आयी फगुनी मधेपुरा टाइम्स को बताती है कि राजस्व कर्मचारी अखिलेश यादव उसे उसकी जमीन की रसीद काट कर नहीं दे रहा है. रसीद देने के एवज में अबतक वह उससे पांच हजार रूपये ऐंठ चूका है और उसे रसीद भी काटकर नहीं दिया है. अब जब फगुनी अखिलेश से रसीद मांगने जाती है तो अखिलेश उसे भगाने लगता है. फगुनी के जिद करने पर अब अखिलेश उसे मारने दौड़ता है. जिलाधिकारी ने इस मामले को कार्यवाही हेतु सम्बंधित अधिकारी को भेज दिया है पर तय है जिले के कई ऐसे अखिलेशों के अक्ल को ठीक करना उनके भी बूते की बात नही.
रसीद मांगने पर महिला को मारने दौड़ता है कर्मचारी रसीद मांगने पर महिला को मारने दौड़ता है कर्मचारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 13, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.