नीतीश की सभा से पहले शिक्षकों ने किया मधेपुरा में भी प्रदर्शन

संवाददाता/28/09/2012
नियोजित शिक्षकों का विरोध मधेपुरा में भी जारी है.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिस समय सहरसा में जनसभा को संबोधित कर रहे थे, उस समय मधेपुरा में सड़कों पर नियोजित शिक्षकों का प्रदर्शन चल रहा था.मधेपुरा थाना चौक के पास दर्जनों शिक्षकों ने प्रदर्शन करते हुए सरकार विरोधी नारे लगाये और वेतनमान संबंधी अपनी मांगों पर सरकार को विचार करने को कहा.प्रदर्शन कर रहे शिक्षकों का कहना था कि नीतीश का शिक्षकों के प्रति दिया गया बयान अशोभनीय है और मधेपुरा के शिक्षक उनके बयान की कड़ी शब्दों में निंदा करते है.
   प्रदर्शन कर रहे शिक्षकों को पुलिस ने तत्काल हिरासत में ले लिया है.समाचार लिखने के समय नीतीश कुमार मधेपुरा पहुँचने ही वाले थे, जहाँ पहले वे अतिथिगृह में अधिकारियों से वार्ता करेंगे और उसके बाद स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे.
नीतीश की सभा से पहले शिक्षकों ने किया मधेपुरा में भी प्रदर्शन नीतीश की सभा से पहले शिक्षकों ने किया मधेपुरा में भी प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 28, 2012 Rating: 5

1 comment:

  1. Nitish ne pehle toh jaldibaji mein contract teachers ko niyukt kar liya.. yogyta ka khyal nahi rakha gaya.. salary bhi bahut kam thi..isse unhein vote toh toh mila lekin siksha ka star aur niche chala gaya ...aur ab yahi contract teacher Nitish pe jute chappal chala rahe hain.. vote ki rajniti kabhi-2 ulti bhi pad jati hai..

    ReplyDelete

Powered by Blogger.