नीतीश की सभा में मधेपुरा में भी फेंके गए चप्पल

 संवाददाता/28/09/2012
जिला मुख्यालय के बी.एन. मंडल स्टेडियम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जनसभा में आज भीड़ में से मंच की ओर  चप्पल उछाले गए.मुख्यमंत्री का कार्यक्रम आज निर्धारित समय से थोड़ा विलम्ब से प्रारम्भ हुआ.कार्यक्रम में नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपने लोकप्रिय मुख्यमंत्री को मंच पर एक बड़े माला से स्वागत किया.इसी माल्यार्पण के दौरान भीड़ की ओर से मंच की ओर चप्पल फेंके गए.उसके बाद कुछ असमय के लिए वहाँ भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गयी.पुलिस बल ने चप्पल फेंकने वाले सख्स को खोजना शुरू किया, पर वो भीड़ का फायदा उठाकर भाग गया.
    पर मुख्यमंत्री ने उसकी परवाह न करते हुए उसी समय मंच से उतर कर डी-एरिया में जाकर पीडितों से आवेदन लेना शुरू कर दिया.बाद में अपने भाषण में नीतीश कुमार ने खगड़िया में अपने विरोध की चर्चा तो मंच पर से की, पर मधेपुरा के विरोध को नजरअंदाज करना ही बेहतर समझा.
नीतीश की सभा में मधेपुरा में भी फेंके गए चप्पल नीतीश की सभा में मधेपुरा में भी फेंके गए चप्पल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 28, 2012 Rating: 5

1 comment:

  1. agar madhepura netaji sirf sabha karne ya chunaw k samay hi janta k bich aayenge to mujhe lagta hai age aur v chappale uchhalegi.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.