सुरक्षा घेरे को तोड़कर मुख्यमंत्री को दिया तोहफा

संवाददाता/29/09/2012
सूबे के मुखिया के लिए सुरक्षा व्यवस्था के भले ही पुख्ता इंतजाम किये गए हों, पर मधेपुरा में सुरक्षा पर उनकी लोकप्रियता भारी दिखी. एकाध घटनाओं को नजरअंदाज कर दिया जाय तो मधेपुरा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जादू लोगों के सर चढ़कर बोला. उनकी एक झलक पाने को जहाँ लोग बेताब दिखे वहीं स्थानीय नेताओं ने भी मुख्यमंत्री के स्वागत में कोई कोर-कसर बाक़ी नहीं रखने के लिए दिन-रात एक कर दिया.
    बी.एन.मंडल स्टेडियम में सीएम के आगमन के साथ ही लोग अत्यधिक उत्साहित हो गए. मुख्यमंत्री के एक प्रशंसक ने तो मंच के सामने के डी-एरिया के सुरक्षा घेरे को भी तोड़ दिया और दौड़ पड़े हाथ में शॉल लेकर मुख्यमंत्री को देने. सुरक्षाकर्मी उनकी ओर तेजी से लपके, पर तब तक मुख्यमंत्री अपनी उदारता का परिचय देते हुए प्रशंसक से उपहार लेने के लिए खड़े हो चुके थे. मुख्यमंत्री के हाथों में उपहार देकर उसने हाथ जोड़े. सुरक्षा में लगे अधिकारी धीरे से उस व्यक्ति को फिर सुरक्षा घेरे से बाहर कर दिया.
सुरक्षा घेरे को तोड़कर मुख्यमंत्री को दिया तोहफा सुरक्षा घेरे को तोड़कर मुख्यमंत्री को दिया तोहफा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 29, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.