अद्भुत प्रस्तुति देखकर दर्शक सुध-बुध खो बैठे

 संवाददाता /२७ फरवरी २०१२
जिला मुख्यालय के कला भवन में बीती रात के कार्यक्रम में कलाकारों की अद्भुत प्रस्तुति ने यह दर्शा दिया कि कला के क्षेत्र में मधेपुरा में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं.नेहरू युवा केन्द्र के जिलास्तरीय इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में एनजीओ संवदिया के कलाकार तथा कई स्कूल के बच्चों ने कला की विभिन्न विधाओं की प्रस्तुति इस ढंग से की कि लोग मंत्रमुग्ध से रह गए.कार्यक्रम का उदघाटन अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश रामलखन सिंह यादव और सबजज वी.पी. सिंह ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया. इस अवसर पर संवदिया के कलाकारों ने भारतेंदु हरिश्चंद्र की लिखी अंधेर नगरी, चौपट राजा नाटक का मंचन किया जिसने दर्शकों को खूब हँसाया.इस खासकर इस नाटक के राजा बने शकील और मंत्री अमित के हाव-भाव उम्दा होने के कारण लोगों ने इस नाटक को जम कर सराहा.स्कूली बच्चों खासकर सोलोम मिशन, साऊथ प्वाइंट तथा होली क्रॉस के बच्चों के नृत्य और अन्य प्रस्तुती से जहाँ उनके इस क्षेत्र में मंजे होने का एहसास होता था वहीं उनके चेहरे पर झलकता आत्मविश्वास इस बात का प्रतीक था कि मधेपुरा बच्चों के विकास और कला के क्षेत्र में बहुत ही आगे जा रहा है.साऊथ प्वाइंट पब्लिक स्कूल के बच्चों द्वारा नवोदिता गांगुली के निर्देशन में तारे जमीं पर के नृत्य पर तो दर्शक अपनी सुध-बुध खो बैठे.एंकर के रूप में मिस्टर ने अमिताभ बच्चन और लालू यादव की आवाज के चुटकुले सुनाकर दर्शकों को खूब हंसाया.
      कुल मिलाकर नेहरू युवा केन्द्र मधेपुरा के तत्वाधान में संवदिया द्वारा आयोजित इस भव्य कार्यक्रम ने मधेपुरा के लोगों को कई यादगार पल दिए.
अद्भुत प्रस्तुति देखकर दर्शक सुध-बुध खो बैठे अद्भुत प्रस्तुति देखकर दर्शक सुध-बुध खो बैठे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 27, 2012 Rating: 5

2 comments:

Powered by Blogger.