गैंगवार में मारी गई है बदमाश को गोली: कोचिंग परिसर में गोलीबारी समेत कई मामलों का आरोपी है नीलेश

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के सहुगढ़ पथराहा सीमा टोला के महेशपुर टोला के पास सोमवार की शाम को शाम अज्ञात बदमाश ने कई मामले के आरोपी एक युवक को गोलीमार कर घायल कर दिया । 


घायल की गंभीर स्थिति देखकर चिकित्सक ने हाई सेन्टर रैफर कर दिया है। पुलिस घटना को गैंगवार मान रही है ।

 घटना के सम्बन्ध में पुलिस ने बताया कि शाम पांच बजे के आसपास पुलिस को सूचना मिली की सहुगढ़ पथराव सीमा टोला  के पास एक कार पर सवार बदमाश ने कार से एक युवक  को उतार हत्या की नीयत से  गोली मार दी और कार लेकर फरार हो गया । सूचना मिलते घटना स्थल पर कमांडो दस्ता पहुंचकर युवक को कब्जे मे लेकर ईलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया । अस्पताल में चिकित्सक ने स्थिति गंभीर देखकर कर प्रारम्भिक  इलाज  के बाद हाई सेन्टर रेफर कर दिया है।

कमांडो हेड विपिन ने बताया कि घायल युवक की पहचान सहरसा जिले के सौर बाजार थाना क्षेत्र के कुख्यात बदमाश नीलेश के रूप में हुई  है । घायल युवक कई  मामले का आरोपी है । नीलेश पर गोलीबारी की घटना प्रथम  दृष्टया उनके साथी ने ही अंजाम दिया है और घटना गैंगवार में हुई है । पता चला है कि एक कार से नीलेश आपने साथी के साथ जा रहा था कि महेशपुर टोला के पास सुनसान जगह पाकर नीलेश को कार से उतार गोली मारी  गई. बदमाश ने नीलेश को तीन गोलीमारी जिसमें एक गोली उनके मुंह में लगी है, बदमाश नीलेश मौत पर आश्वस्त होने पर छोड़ कर भाग निकले।

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि नीलेश कई मामले का आरोपी  था. कोचिंग  संचालक पर रंगदारी के लिए गोली चलाया था। घटना गैंगवार में हुई है । घटना को अंजाम  देने वाले की तलाश  की जा रही है। 

कोचिंग परिसर में गोलीबारी समेत कई मामलों का आरोपी है नीलेश 

आरोप है कि नीलेश ने लगभग आठ महीने पूर्व शहर वार्ड नंबर 2/3 मे एक कोचिंग संचालक से रंगदारी की मांग  किया लेकिन कोचिंग संचालक ने रंगदारी नही दी तो एक नीलेश ने दिन दिनदहाड़े कोचिंग परिसर में ताबड़तोड़ गोलीबारी कर हड़कंप  मचा दिया. घटना कोचिंग संचालक के शिकायत  पर सदर थाना मे मामला दर्ज  किया । घटना को एसपी ने गंभीरता से लेते हुए नीलेश की गिरफ्तारी कि जिम्मेदारी कमांडो  हेड विपिन को दी. कमांडो दस्ता ने काफी मशक्कत के बाद नीलेश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया लेकिन अचानक नीलेश फिर उस समय चर्चा मे आ गया कि जब नीलेश को थाना हाजत से न्यायालय ले जाने के क्रम में चौकीदार को चकमा  देकर फरार हो गया । पुलिस ने नीलेश के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया । फिर पुलिस ने नीलेश  की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित किया और टीम ने मधेपुरा और सहरसा के सभी  संभावित  ठिकाने पर  छापामारी की, लेकिन नीलेश पकड़ में नहीं आया लेकिन घटना के चार माह बाद कमांडो  विपिन ने फिर फरार नीलेश को गिरफ्तार किया। 

सूत्र की माने तो नीलेश दो माह पूर्व जेल से जमानत पर छूटा है ।

गैंगवार में मारी गई है बदमाश को गोली: कोचिंग परिसर में गोलीबारी समेत कई मामलों का आरोपी है नीलेश गैंगवार में मारी गई है बदमाश को गोली: कोचिंग परिसर में गोलीबारी समेत कई मामलों का आरोपी है नीलेश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.