3 बाइक पर सवार 9 हथियारबंद अपराधियों ने की 6 लाख की लूटपाट, चलाई गोलियां

मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र में अपराधियों ने लूटपाट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. सोमवार को थाना क्षेत्र के एसएच 58 पुरैनी से कड़ामा एनएच तक जाने वाली सड़क में  बासुदेवपूर कड़ामा के बीच दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर मवेशी व्यापरियों के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. 

पीड़ित व्यापारियों ने बताया कि अपराधी 3 बाइक पर कुल 9 की संख्या में थे और सभी हथियार से लैस थे. पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने पिकअप वैन को रोक कर आधे घंटे तक मारपीट कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और इस दौरान गोलियां भी चलाई और व्यवसायी से 6 लाख 4 हजार रुपए लूट लिए हैं. वही घटना की सूचना मिलते ही पुरैनी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जगह जगह छापेमारी कर रही है.

घटना के बाबत पीड़ित व्यापरियों से मिली जानकारी के अनुसार 6 मवेशी व्यापारी पिकअप वैन से पूर्णिया जिला के चपहरी मवेशी हटिया से मवेशी बेचकर वापस अपने घर खगड़िया जिला की ओर जा रहे थे, इसी क्रम में पुरैनी- कडामा सड़क के मराठी नहर पर अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने उनके साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है.

पीड़ितों ने बताया कि पिकअप वैन पर मौजूद खगड़िया जिला के इत्मादी निवासी मोहम्मद सिराज से 2 लाख रुपए एक मोबाइल, मोहम्मद शमी से 1लाख 50 हजार रुपए, मोहम्मद मुमताज से 1लाख 30 हजार रुपए, वहीं खगड़िया जिला के ही सुखाय बासा निवासी मोहम्मद सहादत 1 लाख 4 हजार रुपए व मोबाइल,मोहम्मद वासी से 24 हजार रुपए व मोबाइल, पिकअप ड्राइवर मुकेश यादव से मोबाइल लूट लिया है. 

 वही इस बाबत थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है और छापेमारी भी की जा रही है. शीघ्र ही घटना में संलिप्त अपराधी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे.

3 बाइक पर सवार 9 हथियारबंद अपराधियों ने की 6 लाख की लूटपाट, चलाई गोलियां 3 बाइक पर सवार 9 हथियारबंद अपराधियों ने की 6 लाख की लूटपाट, चलाई गोलियां Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 01, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.