ड्यूटी से लौट रहे प्रधान शिक्षक की मोटरसाइकिल बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटी

थंब इंप्रेशन कराकर लौट रहे विद्यालय प्रधान शिक्षक की मोटरसाइकिल मीरगंज रतनपट्टी रोड पर बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटी

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना अंतर्गत रघुनाथपुर पंचायत के रतनपट्टी गांव निवासी राजकुमार रमण ने आज मुरलीगंज थाने में आवेदन देने के दौरान बताया कि बुधवार की शाम, जब जिला पदाधिकारी के कार्यालय से घर की ओर लौटे थे तो उसी क्रम में मीरगंज रतनपट्टी रोड पर मोटरसाइकिल सवार अपराधियों द्वारा मेरी मोटरसाइकिल हथियार के बल पर लूट ली गई. 

मामले में विशेष जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि मेरा नाम राजकुमार रमन उम्र 50 वर्ष, पिता- स्व० राजेश्वर प्रसाद मंडल, ग्राम+पोस्ट- रतनपट्टी, वार्ड न०-3 पंचायत- रघुनाथपुर, थाना-मुरलीगंज, मधेपुरा का स्थायी निवासी हूँ. मैं उत्‌क्रमित मध्य विद्यालय खाड़ी दक्षिण में प्रधान शिक्षक हूँ. मैं दिनांक 24-04-2024 को शाम 4:30 के बाद नवनियुक्त बीपीएससी शिक्षक के थम्ब इप्रेशन कराने हेतु जिला शिक्षा पदाधिकारी के कार्यालय मधेपुरा गया था. वापस घर लौटने के क्रम में मीरगंज से रतनपट्टी जाने वाली सड़क में बजरंग बली मंदीर से आगे बाँस के पास रामपुर जाने वाली ढलाई रोड के समीप एक बाइक पर तीन अपराधियों ने मेरा गाड़ी रोका और हथियार सटाते हुए शाम के 8 PM को मेरा गाड़ी नए बी आर43जेड9064 छीन लिया और पुनः मीरगंज की ओर भाग गया. अपराधियों का उम्र लगभग 18-25 वर्ष होगा.

वहीं मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष मंजू कुमारी ने बताया कि आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है.

ड्यूटी से लौट रहे प्रधान शिक्षक की मोटरसाइकिल बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटी  ड्यूटी से लौट रहे प्रधान शिक्षक की मोटरसाइकिल बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 25, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.