लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चेक पोस्ट पर बाइक सवार से 80 हजार रूपये बरामद

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिला सीमा चेक पोस्ट पर बुधवार को जांच दौरान एक बाइक सवार के पास से 80 हजार 120 रूपया बरामद हुआ. जांचोपरांत उक्त रूपया को जब्त कर मजिस्ट्रेट के द्वारा जब्ती सूची की कॉपी मोटरसाइकिल चालक को दे दी गई है.

मजिस्ट्रेट चितरंजन कुमार और पुलिस पदाधिकारी कन्हैया कुमार दल बल के साथ सघन जांच कर रहे थे. इसी क्रम में एक बाइक सवार की जांच की गई. जिसमें 80 हजार 120 रूपया बरामद हुआ. सूचना पर पहुंचे सीओ किसलय कुमार ने उक्त रूपया की जांच कर जब्त करके सुरक्षित रूप से जिला को दे दी गई है.

शहर के गौशाला चौक के समीप मधेपुरा-पूर्णिया चेक पोस्ट पर सघन वाहन जांच अभियान चलाई जा रही थी. दो पहिया तथा चार पहिया वाहनों की पुलिस द्वारा गहनता से जांच की जा रही थी. इस दौरान चेक पोस्ट से गुजरने वाले सभी वाहनों की तलाशी ली जा रही थी. सीमावर्ती क्षेत्र में मतदान का समय नजदीक होने के कारण चेक पोस्ट पर सख्ती बढ़ा दी गई है. विशेष रूप से चुनाव में खर्च के लिए रुपये खपाने और शराब के तस्करी पर रोक लगाने को लेकर प्रशासन सक्रिय है. इसके साथ ही शराब तस्करी पर अंकुश लगाने को लेकर जांच की जा रही है. जो लोग ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करते हैं उन्हें सख्त हिदायत दी जा रही है.

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चेक पोस्ट पर बाइक सवार से 80 हजार रूपये बरामद लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चेक पोस्ट पर बाइक सवार से 80 हजार रूपये बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 25, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.