बाइक की ठोकर से महिला की मौत: तीनों बाइक सवारों को ग्रामीणों ने पकड़ा, एक शौच का बहाना कर भागा

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर आदर्श थाना अंतर्गत पटोरी पंचायत के रामपुर रहमान टोला वार्ड संख्या 12 में रविवार की देर शाम बाइक के धक्के से एक महिला की मौत हो गई और ठोकर में दो युवक घायल हो गए । 

जानकारी के अनुसार रविवार की देर शाम लगभग 40 वर्षीय बीबी जयफूल खातून अपने बेटे इसराइल के साथ सामान खरीदने पास के दुकान पर जा रही थी । इसी दौरान ब्लू रंग की अपाचे बीआर 43 एल 6397 पर सवार तीन युवक काफी तेज गति और चलाते हुए जयफूल खातून को धक्का मार दिया । धक्का लगते ही वह दूर जा गिरी और गंभीर रूप से जख्मी हो गई ।  साथ के लड़के इसरायल को भी चोट लगी । जबकि बाइक सवार युवक को भी चोटें आई है । जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल महिला को अस्पताल लाया गया । जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर सदर अस्पताल रेफर कर दिया । फिर बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया । पर उनकी मौत डीएमसीएच जाने के क्रम में गम्हरिया के पास हो गई । 

यह भी बताया गया कि जिस बाइक से धक्का लगा उस बाइक और बाइक पर सवार तीनों युवक मनहारा सुखासन वार्ड संख्या 10 निवासी रत्नेश कुमार, मजरहट वार्ड संख्या 13 निवासी अभिमन्यु कुमार व बाल्मीकि कुमार को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. हालांकि बाल्मिकी कुमार शौच का बहाना कर भागने में सफल हो गया । वहीँ दोनों युवक और बाइक को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया गया । 

थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि आवेदन अब तक नही मिला है । आवेदन के अनुसार कार्रवाई की जाएगी ।
बाइक की ठोकर से महिला की मौत: तीनों बाइक सवारों को ग्रामीणों ने पकड़ा, एक शौच का बहाना कर भागा बाइक की ठोकर से महिला की मौत: तीनों बाइक सवारों को ग्रामीणों ने पकड़ा, एक शौच का बहाना कर भागा   Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.