मधेपुरा में उत्पाद टीम को मिली बड़ी सफलता, 48 लाख की शराब जब्त

मधेपुरा में उत्पाद टीम को मिली बड़ी सफलता, मुरलीगंज के PWD कैंपस से 48 लाख का शराब जब्त.

6 हजार बोतल यानी 194 कार्टन विदेशी शराब लोक सभा चुनाव में खपाने की थी तैयारी. मौका ए वारदात से कारोबारी हुआ फरार. उत्पाद टीम ने शराब तस्करों के मंसूबों पर पानी फेर दिया.

मधेपुरा में उत्पाद टीम को बड़ी सफलता मिली है. उत्पाद टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की, जहां भारी मात्रा में विदेशी शराब का खेप बरामद किया गया. वहीं मौका ए वारदात से कारोबारी फरार हो गया. लोक सभा चुनाव के दौरान शराब खपाने की तैयारी थी. उत्पाद टीम ने शराब माफियाओं के मंसूबों पर पानी फेर दिया. दरअसल डीएम विजय प्रकाश मीणा के निर्देशन में उत्पाद टीम ने की बड़ी कार्रवाई की. 

मुरलीगंज थाना क्षेत्र के गौशाला चौक स्थित पीडब्ल्यूडी कैंपस से 6 हजार बोतल यानी 194 कार्टन शराब जब्त की गई है. सूत्रों के मुताबिक इन शराब के गोरखधंधे में तथा कथित कुछ स्थानीय सफेदपोश भी शामिल है. जिसकी पुष्टि बहरहाल प्रसासनिक तौर पर नहीं की जा रही है. हालांकि इस मामले को लेकर उत्पाद मद्यनिषेध मधेपुरा अधीक्षक विनय कुमार ने बताया कि तत्काल अनुसंधान किया जा रहा है. फिलहाल शराब तस्कर और अन्य लोगों की पुष्टि बाद में अनुसंधान उपरांत कर दिया जाएगा. 

उन्होंने बताया कि मधेपुरा डीएम विजय प्रकाश मीणा के निर्देशन में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिले भर में लगातार शराब तस्कर और नशे के सौदागरों के विरुद्ध छापेमारी की जा रही है. इसी क्रम में देर मध्य रात्रि में मुरलीगंज थाना क्षेत्र के गौशाला चौक स्थित पीडब्ल्यूडी कैंपस में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई, जहां 6 हजार बोतल यानी 194 कार्टन विदेशी शराब जब्त की गई है. जिसका बाजार मूल्य लगभग 48 लाख आंका जा रहा है.

मधेपुरा में उत्पाद टीम को मिली बड़ी सफलता, 48 लाख की शराब जब्त मधेपुरा में उत्पाद टीम को मिली बड़ी सफलता, 48 लाख की शराब जब्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 22, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.