मुरलीगंज में संपत्ति विवाद में बड़े भाई एवं छोटे भाई ने मिलकर मँझले भाई की हत्या

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 2 में आज दिन के 4 बजे भूमि विवाद को लेकर भाइयों के बीच हुए विवाद में मारपीट के दौरान मंझले भाई को मार डाला. 

घटना स्थल से पत्नी ने अपने बेहोश पति को उठाकर आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर प्रफुल्ल कुमार ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मौके पर मौजूद मृतक महेश साह उम्र 35 पिता स्वर्गीय शिवजी साह वार्ड नंबर 2 की पत्नी पिंकी देवी ने अस्पताल में जानकारी देते हुए बताया कि आज सवेरे से ही घर और संपत्ति को लेकर भाइयों के बीच विवाद चल रहा था. पिछले बुधवार को हमने अपने पति को मारपीट की वजह से घर के अंदर बंद कर दिया था. जबकि आज हमने दरवाजा भी लगा दिया था लेकिन गुस्से में आकर उन लोगों ने दरवाजा भी तोड़ दिया और मेरे पति के साथ विनोद साह, गणेश साह, कंचन देवी, मुन्नी देवी ने लोहे की रॉड के साथ मेरे पति के साथ मारपीट की और जब बेहोशी की हालत में मैंने उठाकर यहां लाया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

मृतक महिला अकेले अपने 10 साल के बेटे अंशु राज, 7 साल के प्रियांशु राज और 5 साल के सनी के साथ दहाड़े मार कर रो रही थी.

मौके पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे मुरलीगंज थाने के पुलिस पदाधिकारियों जिसमें राकेश कुमार, मनोज कुमार और श्याम देव ठाकुर ने मामले की तहकीकात शुरू की और पंचनामा के बाद मृतक के शव को अंतः परीक्षण हेतु मधेपुरा भेज दिया.

जबकि उक्त मामले में मौके पर पुलिस पदाधिकारियों ने बताया कि दिन में विनोद साह और गणेश साह के द्वारा संपत्ति विवाद को लेकर मुरलीगंज थाने में आवेदन भी दिया गया था. आवेदन के आलोक में पुलिस पदाधिकारियों ने मामले को आपसी सुलह के बाद सुलझा लेने की बात कही थी.

मुरलीगंज में संपत्ति विवाद में बड़े भाई एवं छोटे भाई ने मिलकर मँझले भाई की हत्या मुरलीगंज में संपत्ति विवाद में बड़े भाई एवं छोटे भाई ने मिलकर मँझले भाई की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.