आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में राजद प्रत्याशी पर प्राथमिकी दर्ज

राजद प्रत्याशी कुमार चन्द्रदीप 
मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र में आचार संहिता उल्लंघन के मामले को लेकर लोक सभा प्रत्याशी पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. 

मधेपुरा संसदीय क्षेत्र में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जिलाधिकारी विजय प्रकाश मीणा, आरक्षी अधीक्षक संदीप सिंह के दिशा निर्देश पर जिले की पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद नजर आ रही है. इसी क्रम में पुरैनी प्रखंड क्षेत्र में बिना अनुमति के चुनाव प्रचार कर रहे राजद के लोकसभा प्रत्याशी कुमार चंद्रदीप व अन्य पर पुरैनी थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है.

मालूम हो कि सोशल मीडिया के माध्यम से सेक्टर पदाधिकारी राज किशोर झा को एक वीडियो फुटेज प्राप्त हुआ, जिसमें यह स्पष्ट दिख रहा है कि मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र के राजद प्रत्याशी कुमार चंद्रदीप मुख्यालय के निषाद चौक पर अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं और प्रचार प्रसार कर रहे हैं. इसी क्रम में जब आसपास के लोगों तथा दुकानदारों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि चौसा थाना क्षेत्र की ओर से देर संध्या लगभग 7 बजे के आसपास राजद प्रत्याशी कुमार चंद्रदीप निषाद चौक पर पहुंचे और चुनाव प्रचार करने लगे. वीडियो क्लिप में यह भी स्पष्ट दिख रहा है कि उनके समर्थक प्रत्याशी और किसी विशेष दल के पक्ष में नारेबाजी भी कर रहे हैं.

मालूम हो कि लोकसभा चुनाव को लेकर क्षेत्र में धारा 144 लागू है और बिना अनुमति के किसी भी प्रत्याशी को प्रचार प्रसार करने का अधिकार प्राप्त नहीं है, इसके बावजूद चुनाव प्रचार करने पर राजद प्रत्याशी कुमार चंद्रदीप के विरुद्ध कार्रवाई हुई है. वहीं थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि तत्काल राजद प्रत्याशी कुमार चंद्रदीप को जमानत दे दी गई है.

आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में राजद प्रत्याशी पर प्राथमिकी दर्ज आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में राजद प्रत्याशी पर प्राथमिकी दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 17, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.