12 दिसंबर 2017

सीएम के संभावित आगमन को लेकर बदलेगी सिंहेश्वर के गौरीपुर की सूरत

सीएम के संभावित आगमन को लेकर बदलने वाली है मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड के गौरीपुर पंचायत की सूरत और लगातार हो रहा है अधिकारियों का दौरा ।


जानकारी के अनुसार 4 जनवरी को सीएम नीतीश कुमार के संभावित आगमन को लेकर एक विशेष बैठक पंचायत सरकार भवन गौरीपुर में हुई । बैठक में  डीडीसी मुकेश कुमार ने अधिकारियों को समय कम है का हवाला देते हुए कहा कि सीएम के आगमन से पहले सभी काम पूरे हों । 

बैठक में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर गौरीपुर पंचायत में गली नली योजना, हर घर नल का जल और स्वच्छता पर विशेष ध्यान देने की बात कही  । गौरीपुर के हर सडक को उपयोगिता के आधार पर दुरुस्त करने का आदेश दिया ताकि जिधर से सीएम के गुजरे साफ-सफाई अच्छी तरह हो । 

जानकारी हो कि कल भी डीएम मो. सोहैल और एसपी विकास कुमार ने अधिकारियों के साथ  गौरीपुर और मवेशी हाट का निरिक्षण किया था । 

मौके पर बीडीओ अजीत कुमार, सीओ कृष्ण कुमार सिंह, रेंजर प्रमोद सिन्हा, ऐई पीएचईडी शशि भूषण कुमार, ऐई जिला परिषद बलवंत कुमार, स्वच्छता के जिला समन्वयक विश्वजीत कुमार, पीओ प्रमोद प्रियदर्शी, जेई मनरेगा संजय कुमार, प्रबंधक मंदिर न्यास उदय झा, सदस्य सरोज सिंह, जेई मनरेगा  मिथिलेश कुमार, जेई पीएचईडी सुनील माझी, भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष संजय पाठक, पूर्व  प्रमुख राजेश कुमार, अशोक साह, दिव्या कुमारी के साथ जिला के कई अधिकारी मौजूद थे ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...