झोला छाप चिकित्सक ने ली मासूम की जान, सूई लगाते ही बच्चे की मौत

झोला छाप चिकित्सक हुआ मेडिकल दुकान छोड़कर फरार, मुरलीगंज थाना में  मामला दर्ज.

मधेपुरा जिला के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत जीतापुर पंचायत के चामगढ चौक स्थित गोपाल मेडिकल स्टोर पर बुधवार की शाम सूई लगाते ही बच्चे की मौत का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि घटना के बाद गोपाल मेडिकल स्टोर बंद कर प्रो. गोपाल फरार बताया जा रहा है। 

बच्चे की मौत से आक्रोशित परिजनों के द्वारा देर शाम चामगढ चौक पर जमकर बवाल किया गया। हालांकि इसकी सूचना पर पहुंचे 112 पुलिस के आने और स्थानीय लोगों के समझाने पर आक्रोशित परिजन शांत हुए। पुलिस बच्चे के शव को कब्जे में लेकर परिजन के साथ थाना पहुंची । सुबह में पोस्टमार्टम कराकर पीड़ित परिवार को सौंप दिया। 

बताया गया कि चामगढ वार्ड सात निवासी दिलीप ऋषिदेव के पुत्र शिवम कुमार (4) वर्ष की मौत हुई है। मृत बच्चे की दादी पुनीता देवी ने बताया कि शिवम की तबियत खराब होने पर चामगढ चौक स्थित गोपाल मेडिकल स्टोर पर लेकर गए थे। जहां मेडिकल दुकानदार विभिन्न तरह के दो सूई लगाए और तीसरी सूई लगाते हीं शिवम ने दम तोड़ दिया। मृतक की मां फुलवती देवी ने कहा कि मेडिकल दुकानदार के लापरवाही के कारण मेरे पुत्र की मौत हुई है। इधर घटना से पीड़ित परिवार गहरे सदमे में है और मातमी माहौल है। 

मृतक शिवम के पिता दिलीप ऋषिदेव दूसरे राज्य में मजदूरी करते हैं। वहीं आज इस मामले को लेकर मुरलीगंज थाना मेडिकल दुकानदार गोपाल के विरुद्ध मामला दर्ज कर या गया है। वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष मंजू कुमारी ने कहा कि बच्चे की मौत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद उक्त मेडिकल दुकानदार फरार है। शव का पोस्टमार्टम कराकर पीड़ित परिवार को सौंप दिया है। उक्त दुकानदार की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

झोला छाप चिकित्सक ने ली मासूम की जान, सूई लगाते ही बच्चे की मौत झोला छाप चिकित्सक ने ली मासूम की जान, सूई लगाते ही बच्चे की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 28, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.